Ayodhya News: वरिष्ठ पत्रकार हेमंत शर्मा ने त्रियुग नारायण तिवारी पर लिखी पुस्तक, व्यक्तित्व के व्यक्तित्व किया विमोचन

Ayodhya News: कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार राज खन्ना ने श्री तिवारी पर लिखी इस पुस्तक को आज के पत्रकारों के लिए अनुकरणीय बताया और श्री तिवारी के व्यक्तित्व और कृतित्व पर विस्तार से चर्चा की।

NathBux Singh
Published on: 6 Oct 2024 11:50 AM GMT
Ayodhya News: वरिष्ठ पत्रकार हेमंत शर्मा ने त्रियुग नारायण तिवारी पर लिखी पुस्तक, व्यक्तित्व के व्यक्तित्व किया विमोचन
X

Ayodhya News (Pic- Newstrack)

Ayodhya News: जनसत्ता के अयोध्या धाम के पत्रकार त्रियुग नारायण तिवारी पर लिखी पुस्तक 'व्यक्ति के व्यक्ति' का विमोचन टीवी9 भारतवर्ष के निदेशक देश के वरिष्ठ पत्रकार हेमंत शर्मा ने शाने अवध होटल के सभागार में किया। इस अवसर पर उन्होंने इस पुस्तक को पत्रकारों के लिए प्रेरणास्रोत और पत्रकारिता के लिए मील का पत्थर बताया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार राज खन्ना ने श्री तिवारी पर लिखी इस पुस्तक को आज के पत्रकारों के लिए अनुकरणीय बताया और श्री तिवारी के व्यक्तित्व और कृतित्व पर विस्तार से चर्चा की।

कार्यक्रम में स्वतंत्र लेखक अरविंद कुमार सिंह ने भी आज की पत्रकारिता में आ रही गिरावट और उसमें सुधार की आवश्यकता पर विस्तृत संदेश दिया। पूर्व प्राचार्य ने श्री तिवारी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर विस्तार से चर्चा की तथा कार्यक्रम में अधिवक्ता संघ के एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन जेपी तिवारी, सांसद अंबेडकरनगर लालजी वर्मा, भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी विजय बहादुर पाठक, पूर्व सांसद लल्लू सिंह, पूर्व मंत्री अनिल तिवारी, पूर्व विधायक जयशंकर पांडेय, पूर्व जिला अध्यक्ष अवधेश पांडेय बादल, कांग्रेस पीसीसी सदस्य राजेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व जिला पंचायत सदस्य कृष्ण कुमार पांडेय, खुन्नू पांडेय, महेंद्र यादव, वरिष्ठ भाजपा नेता सुनील तिवारी शास्त्री सहित बड़ी संख्या में विभिन्न दलों के नेता, पत्रकार प्रेस क्लब अध्यक्ष रामकुमार सिंह, जनमोर्चा संपादक सुमन गुप्ता, प्रेस क्लब सचिव नाथ बख्श सिंह, उपजा अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार कृपाशंकर पांडेय, इंदु भूषण पांडेय, रवि पाठक, संजय रस्तोगी, त्रिलोकी नाथ द्विवेदी, प्रदीप पाठक आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम में प्रकाशन मंडल के प्रबंधक ने पुस्तक के संपादक विवेकानंद पांडेय के माता-पिता को शॉल देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक स्वदेश ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। इस अवसर पर पुस्तक के प्रकाशन मंडल ने उपस्थित सभी अतिथियों को रामलला की मूर्ति एवं रामनामी देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में श्री तिवारी के पुत्र अनुज तिवारी, बैंक मैनेजर आदि मौजूद रहे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story