×

Gorakhpur News: भगवान राम के गीतों से माहौल बना रहे रवि किशन से लेकर राकेश, खूब हो रहा वायरल

Gorakhpur News:अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर गोरखपुर के लोक कलाकार से लेकर सांसद तक गायकी से माहौल बनाने में जुटे हैं। सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन का वीडियो लांच हुआ है। इसी तरह लोकगायक राकेश श्रीवास्तव के भक्ति गीतों की भी धूम है।

Purnima Srivastava
Published on: 20 Jan 2024 10:28 AM GMT
Songs of Lord Ram from Ravi Kishan to folk singer Rakesh Srivastava are going viral
X

भगवान राम के गीतों से रवि किशन से लेकर लोकगायक राकेश श्रीवास्तव के गीत वायरल हो रहे है: Photo- Social Media

Gorakhpur News: अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर गोरखपुर के लोक कलाकार से लेकर सांसद तक गायकी से माहौल बनाने में जुटे हैं। सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन का वीडियो लांच हुआ है। इसी तरह लोकगायक राकेश श्रीवास्तव के भक्ति गीतों की भी धूम है। भजन गायक अमित अंजन विगत एक माह से अपने एलबम जब जब भगवा लहराता है को खूब पसंद किया जा रहा है।

राम भक्ति की लहर के बीच अभिनेता और सांसद रवि किशन की आवाज में प्रभु श्रीराम का गाना ‘अयोध्या के श्रीराम’ का म्यूजिक वीडियो बुधवार की शाम मुंबई के एक क्लब में आयोजित समारोह में लॉन्च किया गया। इस अवसर पर रवि किशन काफी उत्साहित नजर आए। उन्होंने कहा कि ‘मेरे जीवन में इतना बड़ा उत्सव ना विश्व में कभी हुआ था और ना ही होगा। 22 जनवरी को सभी लोग अपने घर में प्रभु श्रीराम के आस्था का दीपक जलाने वाले है। ऐसे अवसर पर हमारा यह गीत आ रहा है, यह एक फ्यूजन है। मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम को पुरुषो में उत्तम क्यों कहा जाता है, इस गाने में आज के युवाओं को जानने को मिलेगा। ‘यूपी में सब बा’ के बाद मैंने इस गाने में रैप गाया है।’

श्रीरामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर 1 जनवरी को लांच हुआ अमित अंजन का एलबम जब जब भगवा लहराता भारत सहित कई देशों में सुना जा रहा है। उत्तर प्रदेश संस्कृति विभाग के बुलावे पर 20 जनवरी को अयोध्या में सांस्कृतिक संकुल मंच पर अमित अंजन की 11 सदस्यीय टीम ने भजनों की प्रस्तुति दी। इसमें वीर रस से लबरेज़ जब जब भगवा लहराता के भजन पर श्रोताओं ने जमकर सराहना किया। देश के नामी गिरामी कलाकारों के साथ अमित उस मंच पर अमित की प्रस्तुति ने जिले को गौरवांवित कर मान बढ़ाया।

पूर्ण हुई है कठिन प्रतीक्षा मंदिर के निर्माण की …

भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर विराट मंदिर की स्थापना के अवसर पर पूर्वांचल के ख्याति प्राप्त लोकगायक डॉ राकेश श्रीवास्तव के स्वर में वीडियो का लोकार्पण विजय चौक स्थित ब्लैक हॉर्स में संपन्न हुआ। राकेश श्रीवास्तव ने इस अवसर पर पूर्ण हुई है कठिन प्रतीक्षा मंदिर के निर्माण की...... गीत की प्रस्तुति भी की। युवा आभास और आर्नव के गाये भजन ...प्रभु श्रीराम आ रहे हैं यू-ट्यूब चैनल पर खूब सुना जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story