TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Ayodhya News: मिल्कीपुर में जवाब देने को कार्यकर्ता तैयार, सपा कांग्रेस रहीं दिनेश शर्मा के निशाने पर

पूर्व डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा ने मिल्कीपुर उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। मिल्कीपुर चुनाव को लेकर दिनेश शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह दिखा है, कार्यकर्ता तो एक स्वर से जैसे उस दिन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

NathBux Singh
Published on: 27 Sep 2024 2:25 PM GMT
Ayodhya News: मिल्कीपुर में जवाब देने को कार्यकर्ता तैयार, सपा कांग्रेस रहीं दिनेश शर्मा के निशाने पर
X

 पूर्व डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा (social media)

Ayodhya News: पूर्व डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा अज अयोध्या पहुंचे। उन्होंने सर्किट हाउस में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और मिल्कीपुर उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। मिल्कीपुर चुनाव को लेकर दिनेश शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह दिखा है, कार्यकर्ता तो एक स्वर से जैसे उस दिन की प्रतीक्षा कर रहे हैं जिस दिन मिल्कीपुर के चुनाव का मतदान होगा, पूरे अयोध्या में खासकर मिल्कीपुर विधानसभा में कार्यकर्ताओं का जो उत्साह है वह सकारात्मक परिणाम देगा।

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा इन लोगों की अयोध्या से नफरत पुरानी है। परिंदा पर नहीं मारेगा, कारसेवकों पर गोली चल जाएगी, यहां पर राम का जन्म नहीं हुआ था, राम जन्म स्थान यह नहीं है, यह सारे बयान देने वाले सपा और कांग्रेस पार्टी के नेताओं का का मंतव्य एक ही है कि सनातन को बदनाम करो और अयोध्या को बदनाम करो, यहां राम लला विराजमान हैं, आज बदली हुई अयोध्या में हम सब लोग आए हुए हैं।

सपा सांसद अवधेश प्रसाद पर डा दिनेश शर्मा ने कहा यहां के सांसद की मुसीबत यह है उनको अयोध्या की संस्कृति से मतलब ही नहीं है, वह सनातन विरोधियों के साथ ज्यादा सक्रिय हैं, उनको यहां की संस्कृति से यहां के विकास से व राम लला से कोई लेना-देना नहीं है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story