×

Akhilesh Yadav: राम मंदिर को लेकर अखिलेश का बड़ा बयान, बोले-किसी पंडित से समय निकलवाकर मैं भी अयोध्या जाऊंगा, क्योंकि...

Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि हम तो रामजी के पूरे परिवार को मानते हैं लेकिन जिस तरीके से बीजेपी ने प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया वो बताता है कि वोट के लिए किया गया है। उन्होंने कहा, मैं बहुत जल्दी अयोध्या जाऊंगा।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 26 Jan 2024 1:56 PM GMT (Updated on: 26 Jan 2024 2:15 PM GMT)
Akhileshs big statement regarding Ram temple, said - I will also go to Ayodhya after taking time out from some Pandit, because.
X

राम मंदिर को लेकर अखिलेश का बड़ा बयान, बोले-किसी पंडित से समय निकलवाकर मैं भी अयोध्या जाऊंगा, क्योंकि...: Photo- Social Media

Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि वो कब रामलला के दर्शन करने जाएंगे। इसके साथ ही सपा प्रमुख ने बीजेपी पर धर्म के पीछे छुपकर राजनीति करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी के धार्मिक होने पर सवाल भी खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को कहना चाहिए कि राम सबके हैं।

हम तो रामजी के पूरे परिवार को मानते हैं लेकिन जिस तरीके से बीजेपी ने अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया वो बताता है कि वोट के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्म के पीछे छुपकर चुनाव जीतना चाहती है। धर्म को वोट के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। जो लोग वोट के लिए धर्म का इस्तेमाल करते हैं, वो रिलीजियस कैसे हो सकते हैं।

अखिलेश यादव को भी मिला था निमंत्रण

बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा गया था। सपा प्रमुख ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी थी। इसके साथ ही अखिलेश ने मंदिर ट्रस्ट को बधाई दी और कहा था कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद वो परिवार सहित रामलला के दर्शन करेंगे।

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय को लिखे पत्र में अखिलेश यादव ने कहा था, ‘श्रीराम जन्मभूमि मंदिर, अयोध्या के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से स्नेह निमंत्रण के लिए धन्यवाद एवं समारोह के सकुशल संपन्न होने की हार्दिक शुभकामनाएं। हम प्राण प्रतिष्ठा के समारोह के पश्चात सपरिवार दर्शनार्थी बनकर अवश्य आएंगे। आज प्राप्त निमंत्रण के लिए पुनः धन्यवाद।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story