×

Ram Mandir: धर्म का अपमान करना ही हैं इंडिया गठबंधन का एजेंडा- शोभा करंदलाजे

Ayodhya News: मंत्री नें कहा कि 22 जनवरी के बाद अयोध्या बहुत बड़ा केंद्र होगा, पूरे विश्व को लोग अयोध्या आएंगे और राम लला का दर्शन करेंगे। अयोध्या में इंफ्रास्ट्रक्चर पर सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है।

NathBux Singh
Published on: 27 Dec 2023 10:24 AM GMT
Ayodhya News
X

Ayodhya News (Pic:Newstrack)

Ayodhya Ram Mandir: केंद्रीय राज्य मंत्री शोभा करंदलाजे अयोध्या दौरे पर पहुंची। उन्होनें राम मंदिर बोलते हुए कहा जब मैं चुनाव के समय अयोध्या आई थी, तब की अयोध्या और अब की अयोध्या में काफी बदलाव हो चुका है, अब अयोध्या में विकास हो रहा है। मैं चुनाव में बोली थी, मोदी और योगी की जोड़ी उत्तर प्रदेश में कमाल करेगी और अयोध्या में कमाल करके दिखाया है। इतना विकास का कार्य अयोध्या में हो रहा है कि पूरे विश्व के लोग अयोध्या आएंगे।

अयोध्या होगा बहुत बड़ा केंद्र

उन्होनें कहा कि 22 जनवरी के बाद अयोध्या बहुत बड़ा केंद्र होगा, पूरे विश्व को लोग अयोध्या आएंगे और राम लला का दर्शन करेंगे। अयोध्या में इंफ्रास्ट्रक्चर पर सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का हम सपना देख रहे थे, होगा कि नहीं होगा, हम किष्किंधा से हैं उसे राज्य से हैं जहां पर हनुमान जी का जन्म हुआ। दक्षिण भारत से बहुत से लोग अयोध्या आते हैं और राम लला का दर्शन पूजन करते हैं, अयोध्या में सारी सुविधाओं का देने का काम सरकार कर रही है।

मोदी जी का हर कोई दे रहा हैं साथ

सनातन धर्म पर बार-बार अभद्र टिप्पणी होने पर शोभा करंदलाजे ने कहा चाहे स्वामी प्रसाद मौर्य हो चाहे उदय निधि हो सभी सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं। ये सभी फ्रस्ट्रेटेड है, मोदी जी इतना अच्छा काम कर रहे हैं, देश में इन लोगों को रास्ता नहीं दिख रहा है। हर कोई मोदी जी का साथ दे रहा है, इसलिए यह लोग फ्रस्ट्रेटेड हैं और धर्म का अपमान कर रहे हैं। धर्म का अपमान करना इनका एजेंडा है। इस पर कांग्रेस क्या कर रही है, इंडिया गठबंधन में कांग्रेस है, कांग्रेस इसका विरोध क्यों नहीं कर रही है, कांग्रेस इस मामले पर क्यों चुप है इंडिया गठबंधन का एजेंडा यही है कि वह धर्म का अपमान करें।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story