×

Ram Mandir Pran Pratishtha के शुभ अवसर पर उर्फी जावेद ने अपने घर में करवाया हवन

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में उर्फी जावेद ने अपने घर में हवन करवाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Jan 2024 6:43 AM GMT
Ram Mandir Pran Pratishtha
X

Ram Mandir Pran Pratishtha (Image Credit: Social Media)

Ram Mandir Pran Pratishtha: आज यानी 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। इस दिन का सभी राम भक्तों के लिए बेहद खास है। इस बीच सभी फिल्मी सितारे भी अयोध्या पहुंच चुके हैं, लेकिन इन सब के बीच जिस चीज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, वो है उर्फी जावेद। दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने घर में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में हवन करवाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उर्फी की जमकर तारीफ हो रही है।

राम मंदिर की खुशी में उर्फी जावेद ने करवाया हवन

दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक पंडित जी हवन करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद ब्लू कलर का सूट पहने दिख रही हैं। वीडियो में उर्फी काफी सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं। बता दें कि उर्फी जावेद मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन बावजूद इसके वह हिंदू धर्म में काफी ज्यादा आस्था रखती हैं और यह कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले भी उर्फी जावेद को मंदिर में पूजा करने के लिए जाते हुए देखा गया है।

उर्फी जावेद की जमकर हो रही तारीफ

अब जैसे ही उर्फी जावेद का ये प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, यूजर्स ने उनकी जमकर तारीफ की। जहां कुछ यूजर्स इस बात से कंफ्यूज दिखे कि उर्फी मुस्लिम है या फिर हिंदू, वहीं कुछ यूजर्स ने उर्फी की जमकर तारीफ की। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'हमें हर धर्म को मानना चाहिए जैसे उर्फी जावेद मान रही है।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'बाकी सब तो ठीक है लेकिन कपड़े अगर भगवा रंग के होते तो ज्यादा अच्छा होता।'


सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा उर्फी का वीडियो

उर्फी के इस वीडियो की बात करें, तो अब तक इस वीडियो पर 30000 से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं और लगातार उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद को अक्सर उनके बोल्ड और अजीबोगरीब ड्रेस पहनने को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन अब उनके इस कदम ने लोगों को उनका फैन बना दिया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story