×

CM Yogi Ayodhya Visit: योगी आदित्यनाथ कल करेंगे अयोध्या का दौरा, Ram Mandir में करेंगे दर्शन

CM Yogi In Ayodhya: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल अयोध्या का दौरा करेंगे। सुबह 11:20 बजे हवाई अड्डे पर उतरेंगे सीएम योगी।

NathBux Singh
Published on: 13 March 2024 4:25 PM GMT
कल अयोध्या में रहेंगे योगी आदित्यनाथ।
X

कल अयोध्या में रहेंगे योगी आदित्यनाथ। (Pic: Social Media)

CM Yogi Visit To Ayodhya: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल अयोध्या के दौरे पर होंगे। योगी आदित्यनाथ लगातार प्रदेश के विभिन्न जगहों पर दौरा कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर योगी आदित्यनाथ प्रदेश के हर क्षेत्र तक पहुंचना चाहते हैं।

राम मंदिर में करेंगे दर्शन

योगी आदित्यनाथ का अयोध्या मण्डल एवं जनपद अयोध्या में आगमन 14 मार्च को हो रहा है। मुख्यमंत्री जनपद अम्बेडकरनगर के राजकीय हवाई पट्टी पर सुबह लगभग 11ः20 बजे पहुंचेंगे, जहां पर जनपद अम्बेडकरनगर की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास तथा जनसभा को सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री लगभग डेढ़ घंटे अम्बेडकरनगर में रहेंगे। मुख्यमंत्री अम्बेडकरनगर से प्रस्थान कर जनपद अयोध्या के रामकथा पार्क हेलीपैड अयोध्या पर लगभग 12ः45 बजे पहुंचेंगे। इसके बाद हनुमानगढ़ी, श्रीराम मंदिर परिसर में दर्शन पूजन के बाद राजकीय इंटर कालेज अयोध्या में जनपद की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास तथा जनसभा को सम्बोधित करेंगे। रामनवमी मेले के सम्बंध में बैठक भी करेंगे। विकास कार्यक्रमों के लोकार्पण/शिलान्यास कार्यक्रम में सांसद, विधायक गण तथा सभी जनप्रतिनिधिगण शामिल होंगे। सांसद लल्लू सिंह ने सभी से सहयोग की अपील की है। मुख्यमंत्री जनपद अयोध्या में लगभग 3 घंटे रहेंगे। मुख्यमंत्री राजकीय इंटर कॉलेज अयोध्या हेलीपैड से जनपद गोंडा के लिए प्रस्थान करेंगे।


अधिकारियों ने लिया तैयारियों का जायजा

जनपद में मुख्यमंत्री उ0प्र0 योगी आदित्यनाथ के 14 मार्च को प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, जिलाधिकारी नितीश कुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर के साथ कार्यक्रम स्थल जीआईसी का भ्रमण कर तैयारियों का जायजा लिया गया। इस अवसर पर अधिकारी द्वय ने कार्यक्रम से संबंधित समस्त तैयारियों को समय से पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने मीडिया बंधुओं को कार्यक्रम कवरेज हेतु समुचित व्यवस्था करने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी नगर सलिल पटेल, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड एसपी भारतीय, एसडीएम सदर राज कुमार पांडेय, अपर नगर आयुक्त सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story