×

आजम का रामदेव पर वार-औरतों के कपड़े पहन भागने वाला कैसे करेगा सिर कलम?

Admin
Published on: 5 April 2016 10:16 AM GMT
आजम का रामदेव पर वार-औरतों के कपड़े पहन भागने वाला कैसे करेगा सिर कलम?
X

लखनऊ: यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने अपने अंदाज में बाबा रामदेव के सर कलम करने वाले बयान पर पलटवार किया है। आजम खान ने कहा कि जो इंसान औरतों के कपड़े पहनकर भाग सकता है, वह किसी का सर कलम कैसे कर सकता है। आजम खान इस समय 17 विधायकों के डेलीगेशन के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं।

दी वैद्य की उपाधि, उसी तक रहें सीमित

आजम ने बाबा रामदेव के विवादास्पद बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो इंसान दिल्ली के रामलीला ग्राउंड से औरतों के कपड़े पहन कर भागा हो, वो भला किसी का सर क्या कलम कर पाएगा। एक एजेंसी के हवाले से मीडिया में आई खबरों के अनुसार, आजम खान ने रामदेव को एक वैद्य की उपाधि दी और सलाह दी कि वे अपने इसी काम तक सीमित रहें तो अच्छा है।

क्या कहा था बाबा रामदेव ने?

-रामदेव बीते रविवार को हरियाणा के रोहतक जिले में सामाजिक सौहार्द के उद्देश्‍य को लेकर आयोजित समारोह में शिरकत कर रहे थे।

-कार्यक्रम में दौरान रामदेव ने कहा कि आज कल कुछ लोग टोपी पहन कर ये कहते हैं कि चाहे सर धड़ से अलग हो जाए वे भारत माता की जय नहीं बोलेंगे।

-शायद उन्हें ये पता नहीं कि देश के कानून का सम्मान करते हैं। नहीं तो अगर कोई भारत माता का अपमान करे तो लाखों सिर धड़ से अलग कर सकते हैं।

-जो मजहब भारत माता की जय बोलने से इनकार करता है वह देश के लिए खतरा है।

-'भारत माता की जय' कहना नागरिकों की उनके देश और मातृभूमि के प्रति आस्था को मजबूत बनाता है।

ओवैसी के बयान पर दिया था रिएक्शन

आपको बता दें कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) मुखिया मोहन भागवत के एक बयान पर कटाक्ष करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि चाहे उनकी गर्दन पर चाकू भी रख दिया जाए, तब भी वह भारत माता की जय नहीं बोलेंगे।

-इससे पहले मोहन भागवत ने कहा था कि नई पीढी को भारत माता की जय के नारे लगाना सिखाया जाना चाहिए।

रामदेव के खिलाफ FIR दर्ज

-रामदेव के इस बयान के खिलाफ रोहतक में FIR दर्ज करवाई गई है।

-राज्य के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सुभाष बत्रा ने एसपी से शिकायत की है।

-उन्होंने कहा कि पुलिस अगर रामदेव के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करती है तो मंगलवार को हम याचिका लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

-रोहतक पुलिस ने शिकायत जांच कराए जाने की बात कही है।

Admin

Admin

Next Story