×

Rampur News: अदालत में आजम खान के वकीलों की ना नकुर पर लगा 5000 हजार का जुर्माना

Rampur News: अदालत में बहस हुई और बहस के बाद अदालत ने आदेश किया है कि उनकी प्रार्थना पत्र को 19 तारीख में सुनवाई में लगा दिया है। ₹5000 का हरजा आजम खान पर लगा है।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 15 Dec 2022 1:43 PM GMT
Rampur News: अदालत में आजम खान के वकीलों की ना नकुर पर लगा 5000 हजार का जुर्माना
X

Rampur News: भाजपा नेता एवं रामपुर विधायक आकाश सक्सेना के वकील संदीप सक्सेना ने बताया गुरुवार को अब्दुल्लाह आजम खान का जो मैटर था जन्म प्रमाण पत्र वाला, उसकी डेट थी। पिछले 3 दिन से लगातार इसमें तारीख पड़ रही है। अदालत की तरफ से जो दिनेश गोयल गवाह है, वह उपस्थित होते हैं। कल भी इन्होंने एक एडजॉडमेंट दी और गुरुवार को भी। इन्होंने एडजॉडमेंट दी कि हमारे जो वकील हैं उनकी तबीयत खराब है या उनकी शादी है। उनके घर पर, इसलिए वह उपस्थित नहीं हो सकते।

₹5000 का हर्ज़ाना आजम खान पर लगा

उस प्रार्थना पत्र पर और अभियोजन की तरफ से एक विस्तृत आपत्ति दी गई। लिखित में कि इन्होंने जो रीजन दिया है अपने प्रार्थना पत्र में मैरिज है या तबीयत खराब है तो उसके समर्थन में कोई भी दस्तावेज इन्होंने नहीं लगाए हैं। अदालत में बहस हुई और बहस के बाद अदालत ने आदेश किया है कि उनकी प्रार्थना पत्र को 19 तारीख में सुनवाई में लगा दिया है। ₹5000 का हर्ज़ाना आजम खान पर लगा है। लगाने की वजह यह है कि देखिए ऐसा है अदालत यह देखती है कि गवाह लगातार प्रतिदिन यहां आ रहा है।

जन्म प्रमाण पत्र का मामला

आप बिना किसी कारण की वजह से दिन ब दिन डेट लेते जा रहे हैं इस बात को लेकर एक हरजा डालता है कि मुलजिम को यह लगे कि हम गलत काम कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने आज ₹5000 का हरजा आजम खान पर डाला है। यह उनका जो जन्म प्रमाण पत्र का मामला है जो दो उन्होंने फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनाए हैं उस मामले में रहा है इसमें अब अगली तारीख 19 दिसंबर लग गई है। मैं आकाश सक्सेना जो वादी है उनका वकील हूं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story