×

Azam Khan News: आजम खां का छलका दर्द, बोले- बकरी, मुर्गी और भैंस का चोर हूं, लेकिन दफाएं डकैती की लगीं

Azam Khan News: आजम खान ने कहा मैं तो मुर्गी चोर हूं। चोर मुर्गी का हूं, बकरी का हू, भैंस का हूं लेकिन दफाएं डकैती की लगी हैं और आपको हैरत होगी। एक मुकदमा तो गजब ही है। जिस वक्त मैं मंत्री था, उस समय मैंने अपनी प्रफेसर पत्नी के साथ मिलकर एक शराब की दुकान लूटी थी।

Jugul Kishor
Written By Jugul Kishor
Published on: 18 Sep 2023 10:01 AM GMT
X

Azam Khan Video (Social Media) 

Azam Khan News: अदालतों और आईटी विभाग की छापेमारी का सामने कर रहे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान का दर्द छलक पड़ा है। आजम खान ने कहा कि मैं, चोर, बकरी, मुर्गी, भैंस और किताब का हूं लेकिन दफाएं डकैती की लगी हुई हैं। इंडिया गंठबंधन के लिए लोकसभा चुनाव में प्रचार के सवाल पर आजम खान ने कहा कि मैं उस वक्त पता नहीं कहा होउंगा। शायराना अंदाज में उन्होने जवाब देते हुए कहा कि बहारें मुझकों ढूंढेंगी, न जाने मैं कहा होऊंगा।

'इंडिया' गठबंधन और 'भारत' नाम को लेकर विवाद के बारे में पूछे गए सवाल पर आजम खान ने कहा कि इस पर कोई विवाद नहीं है। देश का नाम इंडिया भी रहेगा और भारत भी रहेगा। लोकसभा चुनाव के नतीजों पर आजम खान ने तंज भरे लहजे में कहा, 'अब ये तो बहुत बड़े नेताओं की बात है। मैं तो मुर्गी चोर हूं। चोर मुर्गी का हूं, बकरी का हू, भैंस का हूं लेकिन दफाएं डकैती की लगी हैं और आपको हैरत होगी। एक मुकदमा तो गजब ही है। जिस वक्त मैं मंत्री था, उस समय मैंने अपनी प्रफेसर पत्नी के साथ मिलकर एक शराब की दुकान लूटी थी। पुलिस ने उस वक्त के बताए गए मामले में लिखा है, हम दोनों ने शराब की दुकान में लूट की। वहां से 16, 900 रुपये लूटे थे। एक तरफ मैं चोर हूं दूसरी तरफ आईटी का रेड होता है।

आजम खां ने कहा, आयकर छापे में मेरे पास 3.5 हजार रुपये मिले, यही हमारी दौलत है, फकीर के यहां और मिलेगा भी क्या। छापे की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए बोले, क्या हम चोर हैं जो हम पर हजारों करोड़ रुपये निकाल दिए, क्या हम जौहर यूनिवर्सिटी को कब्र में ले जाएंगे, और कितना जीएंगे। दरअसल सपा नेता आजम खां रविवार को गाजियाबाद जनपद के गोविंदपुरम के शताब्दीपुरम में भाकियू से जुड़े हरेंद्र सिंह उर्फ ताऊ से मिलने उनके घर आए थे। इसी दौरान मीडिया से रूपरू हुए थे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story