×

आजम बोले- काला रंग तो काला ही होता है, उसमें डर क्यों लग रहा, भीम सेना BSP का यूथ विंग

समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान ने कहा कि सुना है कि सहारनपुर में जिनके साथ ज्यादती हुई उन्हीं के खिलाफ केस हुए अगर ऐसा हुआ है।

sujeetkumar
Published on: 22 May 2017 1:11 PM GMT
आजम बोले- काला रंग तो काला ही होता है, उसमें डर क्यों लग रहा, भीम सेना BSP का यूथ विंग
X

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान ने कहा कि सुना है कि सहारनपुर में जिनके साथ ज्यादती हुई उन्हीं के खिलाफ केस हुए अगर ऐसा हुआ है, तो सरकार को उनके बारे में सोचना चाहिए। जैसा बोएंगे वैसा ही फल पाएंगे। धर्म और जाति का झगड़ा लगाने वाली सरकार और दल को खुद और पूरे देश को इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा। आजम खान ने सोमवार (22 मई) को रामपुर में ये बयान दिए।

यह भी पढ़ें...लखनऊ: सपा सरकार में मंत्री आजम खान के खिलाफ CM ने दिया जांच का आदेश

जाने क्या- क्या इलजाम लगाए जाएंगे

आजम ने भीम सेना को बसपा का यूथ विंग बताया। दलित उत्पीड़न पर आजम खां ने कहा कि दलित ही नहीं बल्कि मुस्लिमों पर भी उत्पीड़न हो रहा है। दलितों को अपना कहकर मार रहे हैं। मुसलमानों का जीना दूभर हो गया है। अगर हम साथ रहने का रास्ता बताएंगे तो हमारे उपर ना जाने क्या- क्या इलजाम लगाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें...UP की 17वीं विधानसभा के इन नौ विधायकों ने नहीं ली शपथ, SP MLA आजम खान भी चूके

काला रंग तो काला ही होता है उसमें डर क्यों लग रहा है

बीते रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के मुरादाबाद दौरे के दौरान सैकेंड़ो की संख्या में लोगों ने सर्किट हाउस के बाहर आकर 'योगी वापस जाओ - वापस जाओ' के नारे लगाते हुए काले झंडे दिखाए थे। इसपर सोमवार को आजम ने कहा काला रंग तो काला ही होता है उसमें डर क्यों लग रहा है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story