Prayagraj: आजम खान के समर्थन में उतरे कांग्रेस नेता, लग गए पोस्टर

Prayagraj Latest News : शिवपाल यादव और आजम खान (Azam Khan) के बीच मुलाकात के बाद अब कांग्रेस नेता ने पोस्टर रिलीज कर आजम खान को कांग्रेस में शामिल होने का न्योता दिया है।

Syed Raza
Report Syed RazaPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 7 May 2022 5:06 AM GMT (Updated on: 7 May 2022 8:47 AM GMT)
Azam Khan viral Poster
X

आज़म खान से जुड़ा वायरल पोस्टर (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Prayagraj News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आजम खान से जुड़ा एक पोस्टर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल पोस्टर में कांग्रेस नेता इरशाद उल्लाह आजम खान का कांग्रेस में स्वागत करने का बात कह रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा आजम खान साहब ढाई साल से बेगुनाह जेल में बंद है समाजवादी मुखिया अखिलेश यादव ने उनके साथ सौतेला व्यवहार किया अखिलेश यादव जी के परिवार के साथ ऐसा होता तो क्या वह चुपचाप बैठते।

कांग्रेस नेता इरशाद उल्लाह ने आगे कहा फर्जी मुकदमे मे बंद आजम खान साहब कांग्रेस ज्वाइन करते हैं तो हम लोग उनका स्वागत करेंगे। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन जी ने जेल में जाकर आजम खान से मुलाकात की और उनके परिवार से भी मुलाकात की इरशाद उल्ला ने कहा हम आजम खान से मिलने सीतापुर जेल जाएंगे। इस्तीफा देकर कांग्रेस ज्वाइन करें कांग्रेसी एक ऐसी पार्टी है जहां मुसलमानों को हमेशा सम्मान और इज्जत पार्टी में पद से नवाजा जाता है कांग्रेस पार्टी आजम खान साहब के साथ खड़ी हैं।

सपा प्रतिनिधि मंडल से नहीं मिले आज़म

आजम खान और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच चल रही अनबन की खबरें और ज्यादा तेज तब हो गयी जब बीते महीने समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल आजम खान सिनेमा सीतापुर जेल पहुंचा था। मगर आजम खान ने सपा के प्रतिनिधिमंडल से मिलने से साफ इनकार कर दिया। इस प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा कर रहे थे।

बता दें इससे पहले शिवपाल सिंह यादव आज़म खान से मिलने सीतापुर जेल गए थे। उस वक़्त दोनों नेताओं के बीच करीब 2 घण्टे तक बातचीत हुई। सपा प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात ना करने पर समाजवादी पार्टी की ओर से बताया गया कि आजम खान की स्वास्थ्य ठीक नहीं है। इस कारण से उन्होंने प्रतिनिधिमंडल से मिलने से मना कर दिया। हालांकि अब सियासी कयास और तेज हो गई हैं कि कहीं ना कहीं समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और आजम खान के बीच मनमुटाव चल रहा है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story