ओ तेरी! आजम की बीमारी ने योगी के मंत्री को बना दिया शायर

Rishi
Published on: 4 Jun 2017 10:55 AM GMT
ओ तेरी! आजम की बीमारी ने योगी के मंत्री को बना दिया शायर
X

शाहजहांपुर : पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जन्म शताब्दी वर्ष के मौके पर यूपी के शाहजहांपुर में मोदी फेस्ट का तीन दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारम्भ योगी सरकार के नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने किया।

इस दौरान मंत्री ने कहा कि योगी सरकार पीङितों के साथ खङी है, जबकि पहले की सरकार उनके खिलाफ खङी रहती थी। ये फर्क है पहले की सरकार और योगी सरकार में।

ये भी देखें : योगी गढ़ में कांग्रेसी कर रहे भारत-पाक क्रिकेट का विरोध, जलाया खेल मंत्री का पोस्टर

बीजेपी इस समय पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जन्म शताब्दी वर्ष मना रही है जिसके अंतर्गत देश भर में मेकिंग आफ डेवलपमेंट इंडिया (मोदी) कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। शाहजहांपुर में आयोजित इस कार्यक्रम में मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि योगी सरकार मे अपराधियों को संरक्षण न तो सरकार की तरफ से और न ही योगी के किसी मंत्री के तरफ से दिया जा रहा है।

मंत्री ने कहा अभी तक जो भी घटनाएं हूई है, उसमे सरकार पीङित पक्ष के साथ खङी हुई है। पुरानी सरकार पीङितों के खिलाफ खङी दिखाई देती थी। यही फर्क है योगी सरकार और पुरानी सरकार मे योगी सरकार हर तरह से अपराधियों को कुचलने मे विश्वास रखती है।

वहीं पूर्व मंत्री आजम खान के बीमार होने पर उनके स्वास्थ्य होने दुआ मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने शायराना अंदाज में किया। कहा कि उनका जो काम है, वो अहले सियासत जाने, अपना पैगाम है मोहब्बत, जहां तक पहुंचें। हम चाहते है, कि वह शीघ्र ही स्वस्थ निरोग हो जाए यही मेरी दुआ और प्रार्थना है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story