×

Azamgarh News: आदर्श मिश्र हत्या कांड, परिजनों को ब्राह्मण सभा ने दी आर्थिक मदद

Azamgarh News: त्रयोदशी कार्यक्रम के अवसर पर आदर्श मिश्रा के परिजनों को सांत्वना देने के लिए ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष डा. संतोष मिश्रा ने उनके परिजनों से मुलाकात की।

Azamgarh Saurabh Upadhyay
Published on: 1 Oct 2022 1:25 PM GMT
Azamgarh Hariharpur Gharana musician murder state president of Brahmin Sabha financial assistance
X

Azamgarh Hariharpur Gharana musician murder state president of Brahmin Sabha financial assistance

Azamgarh News: शहर से सटे हरिहरपुर घराने के युवा संगीतकार आदर्श मिश्रा की हत्या के बाद ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संतोष मिश्रा ने आदर्श मिश्रा के परिजनों से शनिवार को त्रयोदशी के दिन मुलाकात की और एक लाख रुपये की नगद धनराशि देकर आर्थिक सहायता प्रदान की। उन्होंने कहा जो भी आवश्यकता होगी मदद की जाएगी। इसी के साथ ही उन्होंने पीड़ित परिजन को सांत्वना देते हुए उन्हें उचित व न्याय संगत कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

आपको बताते चलें कि आजमगढ़ जिले के हरिहरपुर घराने के युवा संगीतकार आदर्श मिश्रा की कुछ दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सोमवार को सुबह त्रयोदशी कार्यक्रम के अवसर पर स्व. आदर्श मिश्रा के परिजनों को सांत्वना देने के लिए ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष व बसपा नेता डा. संतोष मिश्रा ने उनके घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की। सर्वप्रथम उन्होंने स्वर्गीय आदर्श मिश्रा के चित्र पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। तत्पश्चात उन्होंने पीड़ित परिजन को हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए कहा प्रशासन आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें।

इस दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए डॉ. संतोष मिश्रा ने पुनः मांग पत्र के माध्यम से अपनी मांग को दोहराते हुए कहा कि हरिहरपुर घराना व समाज के लोगो के साथ ही ब्राह्मण सभा भी प्रशासन की अब तक की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं दिखाई दे रहा है। इतना बड़ा परिवार उसके ऊपर आफत विफत आना, सरेआम गुंडई करना प्रदेश सरकार की विफलता सिद्ध करती है। हत्यारों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई अब तक प्रशासन ने क्यों नहीं की।

बसपा नेता डॉक्टर संतोष मिश्रा ने कहा कि हम प्रदेश सरकार से मांग करते हैं कि स्वर्गीय आदर्श मिश्रा के परिजन को गनर उपलब्ध कराया जाए, परिवार के दो सदस्यों को सरकारी नौकरी का इंतजाम किया जाए व पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा के साथी घर तक पक्की सड़क का निर्माण कराया जाए और स्वर्गीय आदर्श मिश्रा का एक मूर्ति गांव में लगाया जाए।

उन्होंने कहा कि हमारी मांग यह है कि ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष होने के चलते प्रदेश सरकार हत्यारोपितों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के साथ भय व आतंक के वातावरण को समाप्त करें।आदर्श मिश्रा के परिजन संतुष्ट नहीं है उनको संतुष्ट करें और अपराधियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने का फैसला करें।

मांग पत्र को उच्च अधिकारियों तक पहुंचाते हुए पीड़ित परिजन की मांग को पूरी किए जाने का उन्होंने आश्वासन भी दिया । इस मौके पर सौरभ उपाध्याय, अरुण पाठक, रविंद्र मिश्रा सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story