×

Azamgarh News: साहेब मुझे मेरा पति दिला दो, गायब होने के बाद से दूसरों के नाम हो रही है प्रापर्टी की रजिस्ट्री

Azamgarh News: पीड़िता का आरोप है कि जांच अधिकारी ने मामले में शिथिलता बरतते हुए उपलब्ध कराए गए साक्ष्यों को गायब कर दिया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 17 Dec 2022 3:22 AM GMT
Azamgarh
X

तीन वर्षो पूर्व रहस्यमय परिस्थितियों में लापता पति (फोटो: सोशल मीडिया )

Azamgarh News: तीन वर्षो पूर्व रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुए पति की बरामदगी और मामले में जांच अधिकारी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बेबस लाचार पत्नी ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

एसपी को सौंपे गए शिकायती पत्र में सिधारी थानांतर्गत भरथई गांव निवासिनी जयंती राजभर पत्नी जोगेन्द्र राजभर उर्फ जोगी ने बताया कि जुलाई 2020 में मेरे पति लापता हो गए थे। जिनके बरामदगी को लेकर कई बार थाने में गुहार लगाई गई लेकिन शिकायत को अनसुना कर दिया गया। विवश होकर पीड़िता ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट आजमगढ़ के आदेश पर पत्र पर 17 मार्च 2022 को एफआईआर की कार्यवाही हुई। जिसमे जांच अधिकारी एसआई सुनील कुमार सरोज नियुक्त थे।

पीड़िता का आरोप है कि जांच अधिकारी को केस से संबंधित आवश्यक पेनड्राइव व सीडी दिया गया था। पीड़िता का आरोप है कि जांच अधिकारी ने मामले में शिथिलता बरतते हुए उपलब्ध कराए गए साक्ष्यों को गायब कर दिया है। मामले में बहुत से जांच अधिकारी आए लेकिन अभी तक नामजद आरोपियों के खिलाफ न तो कोई पूछताछ हुई और न ही किसी तरह की आवश्यक कार्यवाही ही की गई।

कई लोगों के कब्जे में वाहन

पीड़िता पत्नी का आरोप है कि पति के गायब होने से कई लोगों के नाम रजिस्ट्री हुआ दिख रहा है। गायब हुए पति के पास कई वाहन आदि भी थे लेकिन वह सब कई लोगों के कब्जे में है। पीड़िता ने एसपी से मांग किया कि मामले के बाबत एक संयुक्त टीम गठित कर मामले की निष्पक्षता के साथ परत दर परत जांच की जाती तो उसे न्याय मिल जाता।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story