×

Azamgarh News: आजमगढ़ के एसडीएम की पहल, जरूरतमंदों को उपलब्ध करा रहे कंबल

Azamgarh: आजमगढ़ जनपद के एसडीएम ने सदर तहसील के क्षेत्र में जरूरतमंदों को गर्म कपड़ा और कंबल उपलब्ध करा रहे हैं।

Azamgarh Saurabh Upadhyay
Published on: 10 Jan 2023 3:53 PM GMT
Azamgarh News
X

एसडीएम ने जरूरतमंदों को उपलब्ध करा रहे कंबल

Azamgarh News: पूरा उत्तर भारत इस समय भयंकर ठंड के आगोश में समाया हुआ है। उत्तर प्रदेश भी इससे अछूता नहीं है। पुरे प्रदेश में शीत लहर चल रही है। ऐसे में प्रशासन के साथ-साथ सामाजिक संस्था भी लोगों की मदद करने में पीछे नहीं है। ऐसे ही एक व्यक्ति हैं आजमगढ़ के एसडीएम जिसकी चारों तरफ प्रशंसा हो रही।

जरूरतमंदों को गर्म कपड़ा और कंबल उपलब्ध करा रहे एसडीएम

आजमगढ में इस वक्त ठंड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, किसी को ठंड लगने से कोई अनहोनी ना हो, आजमगढ़ जनपद के सदर तहसील के एसडीएम ज्ञान चंद गुप्ता व उनकी पूरी टीम ऐसा संकल्प लिए है। एसडीएम समूचे आजमगढ़ जनपद के सदर तहसील के क्षेत्र में घूम घूम कर हर जरूरतमंदों को गर्म कपड़ा और कंबल उपलब्ध करा रहे हैं।

रानी की सराय के सेमरहा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर किया कंबल वितरण

इसी कड़ी मे एसडीएम सदर, तहसीलदार सदर उमाशंकर त्रिपाठी, नायब तहसीलदार नीरज त्रिपाठी द्वारा पूरे दलबल के साथ रानी की सराय के सेमरहा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर कंबल वितरण किया गया। एसडीएम सदर ने कहा कि सबसे बड़ा पुनीत काम यह है कि हर जरूरतमंदों की मदद हो सके। एसडीएम सदर अपने क्षेत्र मे हर जरूरतमंदों के जरूरत को पूरा करने का भरपूर प्रयास कर रहे है।

इस मौके पर ये रहे मौजूद

कंबल पाने वाले लोगों ने कहा कि हमारे क्षेत्र इस तरह का कार्यक्रम हो रहा है यह बहुत अच्छी ही पहल है। आजमगढ़ सदर तहसील प्रशासन को हम लोग बहुत-बहुत धन्यवाद और बधाई देते हैं। इस मौके पर सदर तहसील के तहसीलदार उमाशंकर त्रिपाठी, नायब तहसीलदार नीरज त्रिपाठी, राजस्व निरीक्षक रमेश झा, सहित दर्जनों अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story