×

Azamgarh News: एसपी से शिकायत कर पुलिसकर्मियों पर लगाया आरोप

Azamgarh News: एसपी को सौंपे गए ज्ञापन में मोसम्मी पत्नी सुरेन्द्र प्रसाद का आरोप है कि बीते 18 जनवरी 2023 को उसके घर भाई खिचड़ी लेकर आए थे, मौके पर पूर्व व वर्तमान प्रधान भी मौजूद थे।

Azamgarh Saurabh Upadhyay
Published on: 2 Feb 2023 11:52 AM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News (Newstrack)

Azamgarh News: जनपद के रौनापार थानांतर्गत आराजी नौबरार करखिया किता प्रथम निबिहवा गांव निवासिनी महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौंपकर एसआई और उनके हमराहियों पर घर में घुसकर परेशान करने, जानमाल की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है।

एसपी को सौंपे गए ज्ञापन में मोसम्मी पत्नी सुरेन्द्र प्रसाद का आरोप है कि बीते 18 जनवरी 2023 को उसके घर भाई खिचड़ी लेकर आए थे, मौके पर पूर्व व वर्तमान प्रधान भी मौजूद थे। आरोप है कि रात्रि साढे नौ बजे एसआई छह पुलिसकर्मी उसे घर पर अचानक आए और दरवाजा खुलवाकर घर के अंदर घुस गए उनके साथ कोई भी महिला पुलिसकर्मी नही होने के बावजूद पूरे घर की तलाशी ली गई और कारण पूछने पर दुर्व्यवहार किया गया।

पुलिसकर्मी अंजाम भुगतने की दें रहे हैं धमकी

इस दौरान पुलिसकर्मियों द्वारा उसकी पुत्री को धक्का देकर चोटिल भी किया गया। पुलिस की गाड़ी और तेज आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीण भी जुट गए। पीड़िता का आरोप है कि उक्त पूरे मामले का वीडियो रिकार्डिंग यूपी पुलिस, डीआईजी, डीजीपी, सीएम को भेजकर अवगत कराए जाने के बाद पुलिसकर्मियों द्वारा लगातार परिजनों को अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता ने बुधवार को शिकायती पत्र सौंपकर उक्त आरोपी पुलिसकर्मियों का स्थानांतरण अन्यंत्र कहीं कराकर निष्पक्ष जांच और जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story