×

Azamgarh News: पोखर में डूबने से चार बच्चों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

Azamgarh News: आजमगढ़ में पोखर में नहाने गए चार बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। चारो बच्चों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

Shravan Kumar
Published on: 10 April 2024 4:45 PM GMT
पोखर में डूबने से चार बच्चों की मौत।
X

पोखर में डूबने से चार बच्चों की मौत। (Pic: Social Media)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के मार्टिनगंज तहसील अंतर्गत दीदारगंज थाना क्षेत्र के कुशलगंव स्थित पोखरे में नहाते समय चार बच्चे डूब गए। ग्रामीणों ने किसी तरह चारों को पोखरी से निकाला और स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां से सभी बच्चों को जौनपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जौनपुर में इलाज के दौरान चारों की देर शाम मौत हो गई।

नहाने के दौरान डूबे बच्चे

कुशलगांव ग्राम निवासी यश (08) पुत्र लौटन कुमार, अंश (08) पुत्र जयचंद कुमार, समर (09) पुत्र कमलेश कुमार व राजकुमार (05) पुत्र कमलेश बुधवार को गेंहू की बाल बीनने के लिए गांव के उत्तर सिवान में गए थे। गर्मी ज्यादा होने पर चारों बच्चे कपड़े उतारकर पास में स्थित पोखर में नहाने लगे। इसी दौरान चारों मासूम पोखरी में डूब गए। पास में ही मवेशी चरा रहे लोगों ने पोखर किनारे बच्चों का कपड़ा देखा लेकिन बच्चे कहीं नजर नहीं आए। आशंका पर सूचना गांव में दी गई। मौके पर गांव के कुछ लोग बच्चों को खोजने के लिए पोखर में उतर गए। कुछ ही देर में चारों बच्चे पोखरी से बरामद कर लिए गए।

उपचार के दौरान हुई मौत

आनन फानन चारों बच्चों को स्थानीय फूलेश बाजार स्थित प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने सभी बच्चों की हालत गंभीर देख जौनपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान चारों बच्चों की देर शाम मौत हो गई। जौनपुर पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। घटना से बच्चों के परिजनों के साथ ही पूरे गांव में कोहराम मच गया है। चिराग जैन, एएसपी ग्रामीण ने बताया कि दीदारगंज थाना के कुशल गांव में पोखरी में चार बच्चे डूब गए थे। परिजन सभी को पोखरी से निकालकर इलाज के लिए जौनपुर अस्पताल ले गए। जहां चारों को मृत घोषित कर दिया गया। जौनपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story