Azamgarh News: तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार पुलिसकर्मियों को रौंदा, 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Azamgarh News: तेज रफ्तार पशु तस्करों की पिकअप ने रेहड़ा मंदिर के पास बाइक सवार दोनों पुलिस कर्मियों कुचलकर जान से करने का प्रयास किया। इस हादसे में दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए।

Shravan Kumar
Published on: 18 Oct 2024 5:49 PM GMT
Azamgarh News ( Pic- Newstrack)
X

Azamgarh News ( Pic- Newstrack)

Azamgarh News: 18 अक्टूबर आजमगढ़ जनपद के अहिरौला थाना क्षेत्र में पशु तस्करों द्वारा पुलिस पीआरबी पर पिकअप चढ़ाकर जान लेने के प्रयास का मामला सामने आया है। इस हादसे में तीन पुलिसकर्मी और एक होमगार्ड घायल हुए। इन चारों पुलिस कर्मियों से एक की हालत गंभीर है।

जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

जानकारी मिलने के बाद एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने अहिरौला थाने का दौरा कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में दो नामजद और 8 अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अहिरौला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही घटना में प्रयुक्त पिकअप गाड़ी को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।बताते चलें कि अहिरौला थाना क्षेत्र के माहुल में गुरुवार की रात को मेला लगा हुआ था। मेले में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी थी। अहिरौला थाना क्षेत्र के ही शाहपुर के मेले में दो पुलिसकर्मी परीक्षित दुबे और सौरव राय की ड्यूटी लगी हुई थी। यह दोनों पुलिसकर्मी मेले से वापस लौट रहे थे। इसी बीच अंबारी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पशु तस्करों की पिकअप ने रेहड़ा मंदिर के पास बाइक सवार दोनों पुलिस कर्मियों कुचलकर जान से करने का प्रयास किया।

इस हादसे में दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। कुछ दूर जाने के बाद पिकअप ने फिर डायल 112 के दो पुलिस कर्मियों पर चढ़ाने का प्रयास किया गया और फायरिंग भी की गई। इस तरह से दो अलग-अलग मामलों में चारों पुलिसकर्मी घायल हो गए। दोनों घटनाओं को अंजाम देने के बाद तस्करों की गाड़ी सड़क किनारे खेत में जाकर फंस गई। इस गाड़ी में 5 से लोग बैठे थे और जोर-जोर से यह भी चिल्ला रहे थे कि पुलिस वाले अभी मरे नहीं हैं। पुलिस ने इस मामले में इरशाद नफीस और 8 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने पिकअप को भी कब्जे में ले लिया गया है।इस बाबत एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि अहरौला थाने में दो नामजद और 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है, अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story