TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Azamgarh News:अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक और एक बच्चे की मौत, महिला गंभीर रूप से घायल

Azamgarh News: आजमगढ़ गोरखपुर मुख्य मार्ग पर बाइक सवार युवक व एक बच्चे की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 26 Sep 2024 5:12 PM GMT (Updated on: 26 Sep 2024 5:17 PM GMT)
Azamgarh News ( Pic- Newstrack)
X

Azamgarh News ( Pic- Newstrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के आजमगढ़ गोरखपुर मुख्य मार्ग पर बाइक सवार युवक व एक बच्चे की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह आजमगढ़ गोरखपुर मुख्य मार्ग पर जीयनपुर बाजार से आगे दाउदपुर पेट्रोल पंप के समीप बच्चे के इलाज के लिए जाते समय सामने से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक चला रहे मुन्ना पुत्र इद्रीश उम्र 22 साल और भतीजे अली असगर उम्र एक साल तीन माह की मौके पर ही मौत हो गई।

बाइक पर बैठी रुबीना पत्नी अकरम निवासी मनियापार थाना घोसी जनपद मऊ गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को रुबीना को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक में भाई निसार की तहरीर पर जीयनपुर कोतवाली पर अज्ञात वाहन के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया। जीयनपुर एस आई अभिषेक सिंह यादव ने चाचा और भतीजा के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक मुन्ना अविवाहित है और अली असगर दो भाइयों में छोटा है। मौत की सूचना पर परिवार व क्षेत्र में कोहराम मच गया

मार्ग दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत

आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मझउना गांव निवासी 26 वर्षीय दीपक सोनकर पुत्र लाल जी सोनकर 18 सितंबर को किसी कार्य से बाइक से गोरखपुर जा रहा था कि रास्ते में ही दोहरीघाट थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के पास पहुंचते ही अज्ञात वाहन के टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा एंबुलेंस की सहायता से उसको मंडलीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिजन उसे शहर के लक्ष्यरामपुर जिले में निजी अस्पताल में भर्ती कर इलाज करा रहे थे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई मृतक के दो भाई दो बहनो में दूसरे नंबर पर था।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story