Azamgarh News: सिपाही भर्ती पेपर अच्छा हुआ दी खुशखबरी, दुर्घटना में हो गई मौत

Azamgarh News: पुलिस भर्ती की परीक्षा देकर वाराणसी से बाइक से घर लौट रहे जहानागंज थाना क्षेत्र के करनपुर गांव निवासी 26 वर्षीय पवन सिंह की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

Shravan Kumar
Published on: 24 Aug 2024 4:34 PM GMT
After giving the police recruitment exam Pawan Singh, a young man returning home from Varanasi on a bike, died
X

पुलिस भर्ती की परीक्षा देकर वाराणसी से बाइक से घर लौट रहे युवक पवन सिंह की मौत: Photo- Newstrack

Azamgarh News: सिपाही भर्ती पेपर अच्छा हुआ है। इस बार निकलने की पूरी उम्मीद है। ऐसी खुशखबरी मातम में बदल गई। परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे। जनपद के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के मऊपरासीन गांव के पास शुक्रवार रात पुलिस भर्ती की परीक्षा देकर वाराणसी से बाइक से घर लौट रहे जहानागंज थाना क्षेत्र के करनपुर गांव निवासी 26 वर्षीय पवन सिंह की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करते हुए विधिक कार्रवाई में जुट गई। करनपुर गांव निवासी पवन सिंह दिन में ही बाइक से वाराणसी पुलिस भर्ती की परिक्षा देने के लिए गए थे। परीक्षा समाप्त होने के बाद परिजनों को पेपर अच्छा हुआ कि खुशखबरी दी तो परिवार के लोग खुशी से झूम उठे। रात लगभग आठ बजे बाइक से घर लौट रहे थे।

मेहनाजपुर के मऊपरासी गांव के समीप सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे पवन सिंह सड़क पर गिर गए और अज्ञात वाहन रौंदते हुए भाग निकला। स्थानियों द्वारा घायल को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टर ने गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे स्वजन आनन-फानन एंबुलेंस से वाराणसी के ट्रामा सेंटर ले गए कि गेट पर मौत हो गई। मृतक दो भाईयों में छोटे थे। मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर आरपीएफ और जीआरपी ने संदिग्ध यात्रियों से की पूछताछ

पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर आर पी एफ और जीआरपी की टीम पूरी तरह से सजग और सर्तक नजर आई। स्पेशल विभिन्न ट्रेनों में यात्रियों की सुरक्षा को मद्देनज़र नजर गस्त करती रही।


इस दौरान संदिग्ध यात्रियों से पुलिस के जवानों ने पूछताछ किया और संतोषजनक जवाब मिलने पर उन्हें छोड़ दिया। पुलिस भर्ती परीक्षा स्पेशल ट्रेन आने और जाने वाले परीक्षार्थियों को भीड़ को देखते हुए आरपीएफ इंस्पेक्टर अभय कुमार राय, जीआरपी थाना अध्यक्ष बीबी राजभर ने संयुक्त टीम के साथ रेलवे स्टेशन आजमगढ़ के प्लेटफार्म, सर्कुलेटिंग एरिया, प्रतिक्षालय कक्ष में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनज़र चेकिंग व गस्त किया।

यात्रियों को उनके यात्रा के दौरान उन्हें सुरक्षा व्यवस्था के लिए टोल फ्री नंबर बातकर जागरूक किया। संयुक्त टीम में उप निरीक्षक संजय शुक्ला, लोकनाथ गुप्ता, अग्नि देव तिवारी, उप निरीक्षक जमालुद्दीन, सिपाही राजरतन कुमार, राजेश कुमार आदि रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story