×

Azamgarh news: क्रिकेट में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटर सरफराज अपने भाई के साथ पहुंचे गांव

Azamgarh news: जिले के सगड़ी तहसील क्षेत्र के बासूपार गांव निवासी भारतीय टेस्ट डेब्यू कर धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटर सरफराज खान सोमवार को अपने गृह जनपद पहुंचे तो उन्हें देख ग्रामीणों की खुशी दोगुनी हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 26 March 2024 8:44 AM GMT
azamgarh news
X

दोनों भाइयों का फूल मालाओं के साथ हुआ स्वागत source: Newstrack  

Azamgarh news: भारतीय टेस्ट टीम में शामिल होकर धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान अपने पिता नौशाद खान और भाई मुशीर खान के साथ होली के दिन अपने गृह जनपद आजमगढ़ पहुंचे। इस दौरान लोगों ने उनका फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।

गांव में धमाकेदार स्वागत

जिले के सगड़ी तहसील क्षेत्र के बासूपार गांव निवासी भारतीय टेस्ट डेब्यू कर धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटर सरफराज खान सोमवार को अपने गृह जनपद पहुंचे तो उन्हें देख ग्रामीणों की खुशी दोगुनी हो गई। गांववालों व दोस्तों ने फूल- माला पहनाकर सरफराज का जोरदार स्वागत किया। क्रिकेटर सरफराज खान व उनके छोटे भाई मुशीर खान ने पुरस्कार में मिली थार से पिता के साथ घर पहुंचे। उन्हें देखने के लिए गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

सरफराज और मुशीर खान के उत्कृष्ट खेल की सराहना

बता दें कि सरफराज खान ने हाल में संपन्न हुई इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सिरीज में डेब्यू किया था। 15 फरवरी को राजकोट के मैदान में सरफराज खान टेस्ट डेब्यू करने वाले 311वें खिलाड़ी बने थे। सरफराज खान ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय पारी में 62 रन बनाए। इस दौरान सरफराज खान ने 66 गेंद में 62 रन की बेहतरीन पारी खेली थी। इस दौरान सरफराज खान ने नौ चौका और एक छक्का भी लगाया। सरफराज खान की इस पारी की लोगों ने खूब सराहना की।

वहीं सरफराज के छोटे भाई मुशीर खान ने अंडर 19 वर्ल्ड कप में सभी को अपनी पारी से आकर्षित किया था। हाल ही में संपन्न हुए मुंबई और विदर्भ के बीच खेले गए रणजी ट्रॉफी फाइनल में मुशीर खान ने शानदार शतक जड़कर सभी को अपनी तरफ आकर्षित किया। इस दौरान मुशीर खान ने सचिन तेंदुलकर के 29 साल पुराने रिकॉर्ड को ध्वस्त किया। सोमवार को दोनों भाई अपने पिता नौशाद खान के साथ शाम 4 बजे गृह जनपद आजमगढ़ पहुंचे। आचार संहिता व त्योहार को देखते हुए उनके पिता नौशाद खान ने आगमन की सूचना किसी को नहीं दी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story