×

Azamgarh News: एसपी कार्यालय में पीड़ित परिवार ने पुलिस के खिलाफ की शिकायत

Azamgarh News: पीड़िता के काफी सिफारिश के बाद पुलिस ने बताया कि सुशील राय द्वारा मारपीट व धमकी देने की शिकायत की गई है, और उन्हीं के शिकायत के आधार पर पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

Shravan Kumar
Published on: 1 Aug 2023 4:11 PM GMT
Azamgarh News: एसपी कार्यालय में पीड़ित परिवार ने पुलिस के खिलाफ की शिकायत
X
Azamgarh girl filed a complaint letter against the police

Azamgarh news: 1अगस्त आज़मगढ़ जनपद के देवगांव निवासी ममता राय पुत्री लालचंद राय ग्राम बरसेवा ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में देवगाव पुलिस के खिलाफ शिकायती पत्र देते हुए बताया कि पीड़िता का परिवार अपने पिता की बरसी के लिए दिल्ली से अपने परिवार सहित गांव आया था। गलत सूचना के आधार पर अशोक राय के तलाश में देवगांव पुलिस अचानक पीड़िता के घर आकर पूछताछ करने लगी। जब अशोक राय घर पर नहीं मिले तो पुलिस द्वारा घर में मौजूद महिलाओं व पुरुषों से गाली गलौज किया गया। जबर्दस्ती घर में घुसकर अशोक राय की तलाश में काफी की गई।

पीड़िता के काफी सिफारिश के बाद पुलिस ने बताया कि सुशील राय द्वारा मारपीट व धमकी देने की शिकायत की गई है, और उन्हीं के शिकायत के आधार पर पुलिस तलाश में जुटी हुई है। जबकि पीड़िता ने बताया कि सुशील राय से पुरानी रंजिश के मामले में मामला न्यायालय विचाराधीन है जिसकी विवेचना आज भी देवगांव थाने में चल रही है।

पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए यह भी बताया कि देवगांव पुलिस ने शिकायतकर्ता सुशील राय को थाने पर बुलाकर फर्जी तरीके से महिला व पुरुष समेत नौ ज्ञात लोगों व करीब 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट व धमकी के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया। इसके बाद आज पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में गुहार लगाते हुए कहा कि देवगांव पुलिस द्वारा फर्जी तरीके से मुकदमा दर्ज कर फंसाया जा रहा है। जिसकी निष्पक्ष तरीके से जांच कराने की मांग करते हुए दोषी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story