Azamgarh News: बाइक फिसने के कारण युवक सड़क पर गिरा, रोडवेज बस के कुचलने हुई मौत

Azamgarh News: मुनाफ अपने मित्र की बुलेट लेकर अपने दूसरे मित्र से मिलने के लिए जा रहा था कि आजमगढ़-गोरखपुर मुख्य मार्ग पर रजादेपुर चौराहे के समीप पहुंचे कि बारिश के कारण अचानक ब्रेकर पर बुलेट अनियंत्रित हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 6 Aug 2024 4:38 PM GMT
Young man fell on the road due to bike slipping, died after being crushed by a roadways bus
X

बाइक फिसने के कारण युवक सड़क पर गिरा, रोडवेज बस के कुचलने हुई मौत: Photo- Newstrack

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद आजमगढ़-गोरखपुर मुख्य मार्ग पर जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के रजादेपुर चौराहा के पास मंगलवार की दोपहर को रोडवेज बस की चपेट में आने से बुलेट सवार युवक मुनाफ 22 वर्षीय निवासी उदपुर थाना फूलपुर की मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि मुनाफ दुबई में रहकर काम करता था, लगभग 20 दिन पूर्व अपनी मां व परिवार से मिलने के लिए घर आया थे। दो माह बाद फिर दुबई जाना था। मंगलवार की सुबह गांव के मित्र मोहम्मद इस्माइल अपने ससुराल गौराडीह खालसा पत्नी और बच्चों से मिलने के लिए जा रहे थे। मित्र के कहने पर मुनाफ भी उनके साथ उनके ससुराल घुमने के लिए चला गया।

मित्र से मिलने मिलने जा रहा था

थोड़ी देर बाद मुनाफ अपने मित्र की बुलेट लेकर अपने दूसरे मित्र से मिलने के लिए रजादेपुर स्थित गांव में जा रहे था कि आजमगढ़-गोरखपुर मुख्य मार्ग पर रजादेपुर चौराहे के समीप पहुंचे कि बारिश के कारण अचानक ब्रेकर पर बुलेट अनियंत्रित हो गई जिससे मुनाफ सड़क पर गिर गया उसी दौरान तेज रफ्तार से आजमगढ़ से गोरखपुर जा रही रोडवेज बस रौंदते हुए आगे निकल गई।

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। आनन-फानन में लोग एंबुलेस से जिला अस्पताल ले आ रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। जीयनपुर थानाध्यक्ष विवेक पांडेय ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात रोडवेज बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story