Azamgarh News: भाजपा बूथ अध्यक्ष व भाई को बंधक बनाकर पीटा, भाजपाइयों ने दिया धरना

Azamgarh News: नगर कोतवाली के बलरामपुर श्याम नगर कालोनी निवासी तरूण श्रीवास्वत शुक्रवार की सुबह लगभग 11 बजे कार से जुनेदगंज चौराहा से घर जा रहे थे। रास्ते में लक्षिरामपुर के पास विपक्षी रोशन यादव ....

Shravan Kumar
Published on: 13 Sep 2024 3:49 PM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News (Pic: Newstrack) 

Azamgarh News: नगर कोतवाली के लक्षिरामपुर में शुक्रवार की सुबह भाजपा बूथ अध्यक्ष के भाई की कार को ओवर टेक करने के चक्कर में स्कूटी सवार विपक्षी से कहासुनी के दौरान विवाद और मारपीट हो गई। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस चौकी पर तहरीर दी।

बताया जा रहा है कि तहरीर देने से नाराज विपक्षी ने दोपहर में भाजपा बूथ अध्यक्ष और उसके भाई को बंधक बना कर अहाते में पीटा तथा फायरिंग की। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर जुनेदगंज में आजमगढ़ बिलरियागंज मार्ग को जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ सिटी द्वारा कार्यवाही किए जाने आश्वासन दिए जाने पर जाम समाप्त हुआ।

नगर कोतवाली के बलरामपुर श्याम नगर कालोनी निवासी तरूण श्रीवास्वत शुक्रवार की सुबह लगभग 11 बजे कार से जुनेदगंज चौराहा से घर जा रहे थे। रास्ते में लक्षिरामपुर के पास विपक्षी रोशन यादव निवासी हरिहरपुर थाना कंधरापुर कार को ओवरटेक करते समय स्कूटी सट गई। जिसे लेकर विपक्षी से विवाद हो गया।

तरुण ने विपक्षी पर हाथापाई और मारपीट का आरोप लगाते हुए बलरामपुर पुलिस चौकी में तहरीर दी। दोपहर करीब एक बजे पीड़ित के भाई भाजपा बूथ अध्यक्ष अरूण श्रीवास्तव जुनेदगंज अस्पताल जा रहे थे। रास्ते में विपक्षी और उसके परिवार के लोगों ने उन्हे पकड़ लिया। जुनेदगंज के पास अपने मकान में लेकर चले गए। पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसके भाई को बंधक बना कर मारने पीटने लगे। जानकारी मिलने पर पीड़ित भी पहुंचा तो दोनो भाई को विपक्षी ने जम कर पीटा। किसी तरह से दोनों भाई बच कर भागे तो भागते समय विपक्षी ने फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज से राहगीरों और आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गई।

घटना के बाद भाजपा बूथ अध्यक्ष अरूण श्रीवास्तव ने अपने साथियों को जानकारी दी। इसके बाद दर्जनों की संख्या में लोग जुनेदगंज पहुंच गए। कार्रवाई की मांग को लेकर आजमगढ़ बिलरियागंज मार्ग पर जाम लगा दिया। जिससे आवागमन करीब एक घंटे तक बाधित रहा। घटना की सूचना मिलने पर नगर कोतवाली की पुलिस और सीओ सिटी गौरव शर्मा मौके पर पहुंच गए। कार्रवाई की आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। कोतवाल शशि मौली पांडेय ने बताया कि रोशन यादव सहित अन्य के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story