Azamgarh News: BJP कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव का पुतला फूंका, जताया रोष

Azamgarh News: भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा ने कहा कि अखिलेश यादव अपराधियों को संरक्षण देने के साथ-साथ अब साधु संतों, मठाधीशों एवं सनातन धर्म की रक्षा करने वालो की तुलना अपराधियों से कर रहे हैं।

Shravan Kumar
Published on: 14 Sep 2024 12:04 PM GMT
Azamgarh News
X

अखिलेश यादव का पुतला फूंकते भाजपा कार्यकर्ता (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: देश के साधु संतों एवं मठाधीशों की तुलना अपराधियों से करने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पुतला युवा मोर्चा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट चौराहे पर फूंक कर विरोध जताया। इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा ने कहा कि अखिलेश यादव अपराधियों को संरक्षण देने के साथ-साथ अब साधु संतों, मठाधीशों एवं सनातन धर्म की रक्षा करने वालो की तुलना अपराधियों से कर रहे हैं। इससे पूरे देश में सनातन धर्म को मानने वाले लोगों में भारी रोष है।

इससे यह प्रतीत होता है कि सिर्फ एक वर्ग को खुश करने के लिए वह अपने ही धर्म के साधु संत समाज को अपराधियों से तुलना कर रहे हैं जबकि पूरा देश सनातन धर्म को मानने वाले लोग प्रत्येक दिन मंदिरों में इन्हीं महात्माओं साधु संतों के पास जाकर उनका प्रवचन सुनना उनसे आशीर्वाद लेते है और उनका मनोबल बढ़ेते है। साधु संत मठाधीशों की कोई जात नहीं होती। उनका सिर्फ एक ही उद्देश्य है कि देश के साथ-साथ सनातन प्रेमियों एवं पूरे विश्व का कल्याण हो। यही उनका धर्म है। ऐसे मठाधीशों के ऊपर यह आरोप लगाना सरासर गलत है। ऐसे मंदबुद्धि सनातन धर्म के विरोधी अखिलेश यादव का नागरिकता रद्द कर देना चाहिए और पूरे देश में सनातन धर्म के मानने वाले लोगों को अपने-अपने गांव जिले कस्बे में पुतला दहन कर आक्रोश व्यक्त करना चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी हमारे मठाधीशों साधु संतों के ऊपर ऐसी बयान बाजी ना करें।

उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री सहित सभी सांसदों से यह अपील की जाती है कि संसद भवन जैसे पवित्र मंदिर में इनका विरोध कर प्रवेश वर्जित किया जाना आवश्यक है। पुतला दहन करने वालों में जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा निखिल राय, भाजपा जिला महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा मिथिलेश चौरसिया, जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा बृजेश चौरसिया, दिव्यांश राय, रवि यादव जिला महामंत्री, सुशील जायसवाल, गौरव राय, मनीष गुप्ता, अंकित यादव, आकाश गुप्ता, अमित मेहता जिला उपाध्यक्ष, राजेश विश्वकर्मा पिछड़ा मोर्चा, मोनू विश्वकर्मा, जगतपाल सिंह, शमशेर सिंह, अमन तिवारी, कन्हैया पांडे, पप्पू चौहान आदि लोग मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story