Azamgarh News :ब्रेजा कार ने मोटर साईकिल सवार पत्रकार को मारी तीन बार टक्कर, हालत गंभीर

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के जनपद की निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा में बीती रात ब्रेजा कार सवार पत्रकार की मोटर साइकिल में तीन बार मार दी। इस दुर्घटना में पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गया

Shravan Kumar
Published on: 8 Sep 2024 6:22 AM GMT
Azamgarh News ( Pic- Social- Media)
X

Azamgarh News ( Pic- Social- Media)

Azamgarh News: 8 सितंबर आजमगढ़ जनपद के जनपद की निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहा में बीती रात ब्रेजा कार सवार पत्रकार की मोटर साइकिल में तीन बार मार दी। इस दुर्घटना में पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गया।बता दें कि निजामाबाद थाना क्षेत्र के फत्तनपुर ग्राम निवासी अमरजीत यादव की फरिहा में कपड़ा की दुकान है और वह एक अखबार के पत्रकार भी हैं।

शनिवार की रात्रि 9 बजे के करीब वे मोटर साइकिल से फरिहा से मुहम्मदपुर की तरफ जा रहे थे। अभी वे उम्मा के पूरा गांव के मोड़ पर पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही ब्रेजा कार सवार ने टक्कर मार दिया। बताया जा रहा है कि कार सवार ने कार को तीन बार आगे पीछे कर इनको रौंद डाला, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए, उनकी बाइक पूरी तरह क्षत्रिग्रस्त हो गई। घटना के बाद कार सवार भाग गए थे।

राहगीरों की ने सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस से ब्लॉक मोहम्मदपुर इलाज के लिए भेजा, जहां पर डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया। वहां पर स्थिति में सुधार न होने पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर स्थिति गंभीर बनी हुई है। परिवार वालों ने बताया कि यह एक्सीडेंट नहीं है, जानबूझ कर किसी ने प्राण घातक हमला किया है। थाना प्रभारी निजामाबाद सचितानंद यादव ने बताया है कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा और रोड पर सीसी कैमरा की जांच पड़ताल किया जा रहा है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story