×

Azamgarh News: पैसों को लेकर दलाल ने डॉक्टर से की हाथापाई, जिला अस्पताल में दलालों का है वर्चस्व

Azamgarh News: यूपी के जनपद आजमगढ़ के जिला अस्पताल में बुधवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब आर्थो वार्ड में एक डॉक्टर व दलाल के बीच भिड़ंत हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 27 March 2024 10:28 AM GMT
The broker had a scuffle with the doctor over money, brokers have dominance in the district hospital
X

 पैसों को लेकर दलाल ने डॉक्टर से की हाथापाई, जिला अस्पताल में दलालों का है वर्चस्व: Photo- Newstrack

Azamgarh News: यूपी के जनपद आजमगढ़ के जिला अस्पताल में बुधवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब आर्थो वार्ड में एक डॉक्टर व दलाल के बीच भिड़ंत हो गई। विवाद के बाद दोनों ने एक दूसरे पर हमला किया। मारपीट में दलाल के कपड़े फट गए। वहीं डॉक्टर के चेहरे पर चोट आई। एक मरीज से पैसों के लेनदेन को लेकर डॉक्टर व दलाल के बीच विवाद हुआ था। घंटे भर तक मामले को लेकर अस्पताल में हंगामा मचा रहा। सूचना पर पुलिस पहुंची और एसआईसी कक्ष में सीएमओ की मौजूदगी में घंटों मामले को लेकर बातचीत हुई। डॉक्टर व दलाल के बीच मारपीट चर्चा का विषय बन गया।

डॉक्टर व दलाल के बीच मारपीट

जिला अस्पताल में दलालों का वर्चस्व तोड़ने में अस्पताल प्रशासन सफल नहीं हो सका है। जिसके चलते आए दिन दलालों की आपस में मारपीट की बात सामने आती रहती है। वहीं अब डॉक्टर व दलाल के बीच मारपीट का मामला भी सामने आने लगा है। बुधवार की सुबह आर्थो वार्ड में दलाल गौरव तिवारी मौजूद था और मरीजों से कुछ पैसों के लेनदेन की बात कर रहा था।

हाथापाई के बाद दलाल मौके से फरार

इसी दौरान डॉ. वीके श्रीवास्तव वार्ड में राउंड पर पहुंच गए। जहां डॉक्टर व दलाल के बीच विवाद हो गया। दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई, जिसमें दलाल गौरव के कपड़े फट गए। वहीं डॉ. वीके श्रीवास्तव के चेहरे पर दलाल द्वारा कई थप्पड़ जड़ने से सूजन आ गया। हाथापाई के बाद दलाल मौके से फरार हो गया। घटना से अस्पताल परिसर में घंटो हंगामे की स्थिति रही।

सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और डॉक्टर वीके श्रीवास्तव का मेडिकल मुआयना आदि कराया। प्रकरण को लेकर जिला अस्पताल के डॉक्टर आक्रोशित हैं। इसे लेकर एसआईसी कक्ष में बैठक कर मामले को सुलझाने पर बातचीत होती रही। जिसमें एसआईसी डॉ. आमोद के अलावा सीएमओ डॉ. आईएन तिवारी भी मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story