×

Azamgarh News: गूंगी लड़की के साथ दरिंदो ने किया गैंगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़कर हुए फरार

Azamgarh News: एक तरफ सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का अभियान चलाकर बालिकाओं की सुरक्षा के साथ-साथ कल्याणकारी योजनाएं चल रही है। वही दरिंदगी पर उतारू कुछ युवको ने गूंगी और बहरी लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

Shravan Kumar
Published on: 29 March 2024 2:06 PM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News (Pic:Social Media)

Azamgarh News: हवस के अंधे लोग किस कदर तक गिर सकते हैं, इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। एक तरफ सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का अभियान चलाकर बालिकाओं की सुरक्षा के साथ-साथ कल्याणकारी योजनाएं चल रही है। वही दरिंदगी पर उतारू कुछ युवको ने गूंगी और बहरी लड़की के साथ दुष्कर्म किया। उसे रात के अंधेरे में गांव के सीवान में तड़पता छोड़कर फरार हो गए। लड़की के साथ हैवानियत करने वाले कुछ लोगों के खिलाफ पिता ने थाने में तहरीर दी है।

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। रौनापार थाने में पिता ने तहरीर दी है। बताया कि उनकी 18 वर्षीय बेटी जो गूंगी-बहरी है, वह 27 मार्च को गांव के सीवान में बकरी चरा रही थी। आरोप है कि कुछ लोग उसे गुमराह करके अपने साथ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उक्त लोगों द्वारा उसे बेहोशी के हालत में गांव के सीवान में तड़पता छोड़कर फरार हो गए। जब कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ी तो इसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन उसका दवा-उपचार कराएं। जब आराम हुआ तो गूंगी-बहरी लड़की ने अपनी आपबीती इशारा करते हुए बताई।

एसओ रौनापार विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मेडिकल के लिए भेज दिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। इस तरह घटना से हर कोई में आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि ऐसे दरिंदे हैं जो मानसिक रूप से विक्षिप्त को भी अपने हवस का शिकार कर रहे हैं। गांव के लोगों का कहना है कि ऐसे दरिंदों को पुलिस द्वारा कठोर से कठोर कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह घटना की पुनरावृति न हो पाए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story