×

Azamgarh News: ईंट से प्रहार कर दबंगों ने युवक का सिर फोड़ा, लूट ले गए डेढ़ लाख रुपए

Azamgarh News: तीन से चार की संख्या में बदमाशों ने हाथ दिखाकर उसे रोक लिया। इसके पहले वह कुछ समझ पाता कि एक युवक ने उसके सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गया।

Shravan Kumar
Published on: 24 March 2024 1:08 PM GMT
The bullies broke the head of the bike rider and looted Rs 1.5 lakh
X

दबंगों ने बाइक सवार का सिर फोड़ कर लूट ले गए डेढ़ लाख रुपए: Photo- Newstrack

Azamgarh News: जनपद आजमगढ़ में शहर कोतवाली के बवाली मोड़ के पास रविवार को दिनदहाड़े तीन से चार की संख्या में बदमाशों ने एक युवक का सिर ईंट से फोड़ कर उसके पास रखे डेढ़ लाख रुपये व सोने की चेन लूट कर फरार हो गए। राहगीरों की मदद से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिर पर ईंट से प्रहार कर दबंगो ने युवक से की लूटपाट

बता दें कि सिधारी थाना क्षेत्र के बेलनाडीह गांव निवासी राधेश्याम (32) रविवार को दिन में डेढ़ लाख रुपये लेकर किसी काम से शहर कोतवाली के रोडवेज क्षेत्र में आया था। वह बवाली मोड़ पर पहुंचा ही था कि तीन से चार की संख्या में बदमाशों ने हाथ दिखाकर उसे रोक लिया। इसके पहले वह कुछ समझ पाता कि एक युवक ने उसके सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गया। इसके बाद उसके पास रखे डेढ़ लाख रुपये व गले की सोने की चेन छीनकर बदमाश फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजकर भर्ती कराया गया।

एसएचओ शहर कोतवाली ने बताया

शशिमौली पांडेय एसएचओ शहर कोतवाली ने बताया कि "ऐसी किसी घटना की कोई जानकारी नहीं है। न तो थाने पर कोई सूचना दी गई है, न ही यूपी 112 पर ही कोई सूचना आई है। ऐसी बात है तो तत्काल अस्पताल भेज कर पीड़ित से संपर्क कर पता लगाते हैं। शहर में यह दुस्साहस की घटना है चर्चा का विषय बना हुआ है। और पुलिस के लिए चुनौती पूर्ण कार्य है एक तरफ पुलिस कप्तान अपराधियों के नकेल कस रहे हैं। वहीं बदमाश घटना को अंजाम देने में तुले हुए हैं।"

अब देखना है कि पुलिस कहां तक कामयाब होती है।लूट की घटना से हर कोई आक्रोश में है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story