Azamgarh News: कांग्रेसियों ने भाजपा नेता अनुराग ठाकुर का फूंका पुतला, किया प्रदर्शन

Azamgarh News: भाजपा नेता अनुराग ठाकुर के कथित बयान पर जनपद के कांग्रेसियों में उबाल आ गया है। उनके खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया, जिसका नेतृत्व शहर अध्यक्ष मोहम्मद नजम शमीम और अध्यक्षता मनोज कुमार सिंह ने किया।

Shravan Kumar
Published on: 31 July 2024 4:28 PM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News (Pic: Newstrack) 

Azamgarh News: कांग्रेस के हाई कमान के निर्देशानुसार भाजपा नेता अनुराग ठाकुर के कथित बयान पर जनपद के कांग्रेसियों में उबाल आ गया है। उनके खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया, जिसका नेतृत्व शहर अध्यक्ष मोहम्मद नजम शमीम और अध्यक्षता मनोज कुमार सिंह ने किया। एआईसीसी सदस्य कौशल कुमार सिंह मुन्ना ने कहा कि अनुराग ठाकुर की जाति जानने में मुझे तनिक भी रुचि नहीं है, लेकिन अपने चरित्र का परिचय आप बार-बार देते हैं -गोली मारो जैसे भड़काऊ भाषण देकर और सदन में राहुल गांधी की जाति पूछकर! आप हर बार ऐसे नफरत वक्तव्य इसलिए बोलते हैं क्योंकि आपकी पार्टी में यही आपकी उपयोगिता है। यही ट्रोल बने रहने में आपका फायदा है।

अध्यक्ष मोहम्मद नजम शमीम ने कहा की निर्मला सीतारमन जातीय जनगणना पर हंस रही थीं और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने सारी मयार्दा ही लांघ दी जिसकी जितनी निंदा और भर्त्सना की जाए कम है। राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को बेरोजगारी, महँगाई, अग्निवीर, किसानों, जातिगत जनगणना जैसे मुद्दों पर चारों ओर से घेर लिया है और इसीलिए अनुराग ठाकुर जैसे लोगों को मयार्दा भंग करने के लिए अब मैदान में उतारा गया है। अनुराग ठाकुर राहुल गांधी की जाति जानना चाहते हैं ? जिसके पर-दादा इस देश की आजादी के जंग के दौरान साढ़े नौ साल जेलों में रहे, जिसके दादा ने इस देश पर अपनी उम्र खपा दी, जिसकी दादी और पिता ने इस देश के लिए शहादत दी, जिसकी माँ लांछन सुनकर भी इस देश के लिए समर्पित हैं और खुद राहुल गांधी उनके सामने खड़े रहने की न तो आपकी नैतिक हैसियत है और न कद।

राहुल गांधी की जाति जाननी है तो जाकर रामचेत मोची से पूछिए, सब्जी बेचने वाले रामेश्वर से पूछिए, निर्भया की माँ से पूछिए, हाथरस की गुड़िया के परिवार से पूछिए, शहीद अग्निवीरों के परिवार से पूछिए, करोड़ों दलितों, वंचितों, आदिवासियों, पिछड़ों से पूछिए जिनके हक की लड़ाई वो लड़ रहे हैं। जिला उपाध्यक्ष मनोज सिंह ने कहा राहुल गांधी का नाम सड़कों पर लेकर देखिए यह देश अपने बेटे अपने भाई पर किस तरह मोहब्बत लुटाता है और एक बात याद रखियेगा राहुल गांधी और इण्डिया गठबंधन ने ठान लिया है, जातिगत जनगणना तो हो कर रहेगी।

प्रदर्शन में प्रमुख रूप से मोहम्मद नजम शमीम, कौशल कुमार सिंह मुन्ना, मुन्नू यादव, प्रदीप यादव, रामगनेश प्रजापति, प्रदीप यादव, बेलाल अहमद बेग, अंसार अहमद, मनोज सिंह, शाहिद खान, मंत्राज यादव, अजीत राय, नदीम खान जिलाध्यक्ष, मिर्ज़ा बरकत उल्लाह बेग, शीलाभारती, मुन्नू मौर्य, रामप्यारे यादव, सूरज गुप्ता, श्याम सिंह, शशीकांत पांडेय, प्रमोद यादव, सुधाकर पाठक, अधिवक्ता अशफाक अहमद, लालजी सोनकर, सरिता, दिवाकर प्रसाद अधिवक्ता, बालचंद राम, मोहम्मद अफजल, शंभू शास्त्री, विजय कुमार, मोहम्मद असलम, मोहम्मद अफसार, फुरकान आदि सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story