×

Azamgarh News: पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, गांव में मचा कोहराम

Azamgarh News: महरागंज थाना क्षेत्र में आंवले के पेड़ से लटकता एक युवक का शव रविवार सुबह ग्रामीणों ने देखा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shravan Kumar
Published on: 21 April 2024 8:12 AM GMT
azamgarh news
X

आजमगढ़ में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Azamgarh News: जिले के महरागंज थाना क्षेत्र के नौबरार देवारा जदीद किता दोयम पटेल नगर चौक के पास स्थित आंवले के पेड़ से लटकता एक युवक का शव रविवार सुबह ग्रामीणों ने देखा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। नौबरार देवार जदीद किता दोयम के ग्रामीण रविवार की सुबह खेत की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान गांव के पटेल नगर चौक के पास स्थित आंवला के एक पेड़ पर लोगों ने गमछे के सहारे लटकता एक युवक का शव देखा। ग्रामीणों ने आनन-फानन इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर महराजगंज थाना पुलिस के साथ ही काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए। शव नीचे उतारे जाने पर उसकी पहचान कन्हैया वर्मा (21) निवासी नौबरार देवारा जदीद किता दोयम थाना महराजगंज के रूप में की गई। महराजगंज कोतवाली पुलिस के साथ ही फोरेंसिंक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भिजवा दिया।

मृतक दो भाईयों में बड़ा था और बीए अंतिम वर्ष का छात्र था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने घटना के बारे में जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। घटना से गांव में हर कोई आश्चर्य चकित है कि आखिर इस तरह का आत्महत्या या घटना कैसे हो गई। यह तो अब जांच का विषय है। अब देखना है कि पुलिस कहां तक क्या कार्रवाई करती हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story