संदिग्धावस्था में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Azamgarh News: रविवार सुबह करीब 6 बजे राहुल नगर मड़या के समीप तमसा नदी के किनारे एकलव्य घाट पर पीपल के पेड़ से युवक की फंदे से लटका हुआ शव मिला।

Shravan Kumar
Published on: 21 July 2024 7:39 AM GMT
azamgarh news
X

आजमगढ़ में संदिग्धावस्था में पेड़ से लटका मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Azamgarh News: जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के राहुल नगर मडया के समीप नदी के किनारे एकलव्य घाट पर स्थित पीपल के पेड़ पर एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता हुआ पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 6 बजे राहुल नगर मड़या के समीप तमसा नदी के किनारे एकलव्य घाट पर पीपल के पेड़ से युवक की फंदे से लटका हुआ शव मिला। शव मिलने की सूचना लोगों ने पूर्व सभासद मुखराम निषाद के साथ पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। युवक के पास मौजूद मोबाइल से एक नंबर पर फोन किया गया तो फोन रिसीव करने वाले ने बताया कि मोबाइल नंबर आशुतोष यादव उर्फ गोलू पुत्र संतोष यादव उर्फ साधु निवासी राहुल नगर मड़या का है।

पोल ने परिजनों को मौके पर बुलाया गया। परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त करते हुए थाने में तहरीर दी। परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पिता संतोष ने बताया कि रात में कुछ लोग गोलू को बुलाकर ले गए थे। आशंका है कि उन लोगों ने उसकी हत्या कर शव को लटकाया है। शव चादर से लटका था लेकिन गले में चादर नहीं बंधा था केवल ठुड्ढी पर चादर अटका था। जबकि पैर पेड़ के किनारे बने चबूतरे पर मौजूद था इसलिए लोगों ने हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक का शव देखकर गांव में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story