Azamgarh News: "मुख्तार सपा की बीमारी, भाजपा पूरी तरह..." केशव प्रसाद मौर्य

Azamgarh News: गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के परिजन से मिलने अखिलेश यादव के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि वह गाजीपुर जाएं या गाजियाबाद जाएं जहां वह जाएंगे वहां साइकिल पंचर है।

Shravan Kumar
Published on: 7 April 2024 10:56 AM GMT
Azamgarh News
X

 Azamgarh News (Pic:Newstrack)

Azamgarh News: लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच भाजपा सोशल मीडिया वालंटियर सम्मेलन कार्यक्रम में चुनाव का मंत्र देने आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का जनपद आज़मगढ़ पहुचें। इस दौरान उन्होंने मीडिया से वार्ता के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुख्तार के घर जाने पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि मुख्तार सपा की बीमारी है भाजपा पूरी तरह से स्वस्थ्य है।

भाजपा जीतेगी 80 की 80 सीटें

आजमगढ़ जिले के पुलिस लाइंस हेलीपैड पर हेलीकाप्टर से उतरते ही पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान डिप्टी सीएम हर एक कार्यकर्ता और पदाधिकारी से मिले। मीडिया कर्मियों से बातचीत करते उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा 80 की 80 सीटें जीत रही है। 4 जून को 11 बजे सपा, बसपा व कांग्रेस का 12 बजे बज जायेगा। 400 पर फिर से एक बार मोदी सरकार।

केजरीवाल जेल की करें यात्रा - डिप्टी

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के परिजन से मिलने सुप्रीमो अखिलेश यादव के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि वह गाजीपुर जाएं या गाजियाबाद जाएं जहां वह जाएंगे वहां साइकिल पंचर है। सपा समाप्ति की ओर है और कमल खिल रहा है। आम आदमी पार्टी के केजरीवाल के सवाल पर कहा कि वह जेल में है और वह यात्रा करें। उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोलते कांग्रेस, सपा, बसपा का चुनाव के दिन 12:00 बज जाएगा। इस दौरान जिला अध्यक्ष कृष्ण पाल, लालगंज जिला अध्यक्ष सूरज श्रीवास्तव, सहकारी बैंक के अध्यक्ष लक्ष्मण मौर्य, आदि समेत काफी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story