Azamgarh News : धर्मेंद्र राजभर ने भाजपा कार्यालय में 51 नारियल तोड़कर सबको किया आश्चर्यचकित

Azamgarh News: धर्मेंद्र राजभर गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर पहुंचे। धर्मेन्द्र राजभर ने 51 नारियल को अपने हाथों के एक वार से तोड़ दिया।

Shravan Kumar
Published on: 12 Sep 2024 3:49 PM GMT
Azamgarh News ( Pic- Newstrack)
X

Azamgarh News ( Pic- Newstrack)

Azamgarh News: सोशल मीडिया पर छा जाने वाली हैरतअंग्रेज कला का प्रदर्शन करने वाले कुशीनगर के मैनपुरवा गांव निवासी धर्मेंद्र राजभर गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर पहुंचे। धर्मेन्द्र राजभर ने 51 नारियल को अपने हाथों के एक वार से तोड़ दिया। जिसे देख भाजपा कार्यालय पर जमघट लग गया, उनके इस अनोखे करतब को देखकर लोगों ने दांत तले अंगुली दबा ली।

बताया जाता है कि धर्मेन्द्र राजभर डब्लयू-डब्लयूएफ में जाकर भारत का नाम रोशन करना चाहते है। उन्होंने अपना आईडियल खली को बताया। इस करतब को देखकर एमएलसी रामसूरत राजभर ने कहाकि ऐसे प्रतिभावान युवक को उसकी प्रतिभा के अनुसार प्लेटफार्म मिलना जरूरी है। इसके लिए सभी को आगे आना चाहिए ताकि डब्लयूडब्लयूएफ जैसे विश्वस्तरीय खेल में भारत का भी परचम लहर सकें। उन्होंने कहाकि मैं अपने एमएलसी वेतन मद से इनकी मदद करूंगा और भी जनप्रतिधियों को आगे आने की अपील करता हूं।

धर्मेन्द्र राजभर ने कहाकि एमएलसी रामसूरत राजभर का साथ मिलने से मुझे पूरी उम्मीद है कि जल्द ही मुझे मेरा उचित मुकाम हासिल हो जाएगा। उन्होंने कहाकि एमएलसी राजभर ने मुझे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलवाने का वादा किया है निश्चित ही उनसे मिलने के बाद मुझे एक नई दिशा मिलेगी और मैं भारत का नाम रोशन करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ूंगा। ऐसी प्रतिभाओं को निखारने के लिए हमेशा प्रयास करता रहूंगा ताकि प्रतिभावान को बड़ा मुकाम हासिल हो।

बताया जाता है कि धर्मेन्द्र राजभर अपने मजबूत हाथो के प्रहार से सरिया, लोहा आदि को तोड़ देते है और 500 नारियल व ईंट आदि को एक बार के वार में तोड़ देते है। इस अवसर पर अरून सिंह, पूर्व सांसद संगीता आजाद, पूर्व विधायक अरिमर्दन आजाद, राजेश महुवारी, माहेश्वरी कांत पांडेय, पूर्व जिलाध्यक्ष ध्रुव सिंह, सूरज प्रकाश श्रीवास्तव जिलाध्यक्ष लालगंज, मिथलेश चौरसिया, मोनू विश्वकर्मा सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story