Azamgarh News: कार और स्कॉर्पियो की टक्कर में पूर्व प्रधान की मौत, दो अन्य घायल

Azamgarh News: सिधारी थाना क्षेत्र के खोजापुर में सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों द्वारा तीनों को कार से बाहर निकाला गया।

Shravan Kumar
Published on: 13 Sep 2024 6:31 AM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के सिधारी थाना क्षेत्र के खोजापुर के पास गुरुवार की रात कार और स्कॉर्पियो की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार पूर्व प्रधान महाराजगंज थाना क्षेत्र के करमहा डेंगुर गांव निवासी 65 वर्षी रमाकांत सिंह की मौत हो गई। जबकि कार चालक पुत्र 45 वर्ष के दुर्गविजय सिंह और पड़ोसी गांव देवारा कदीम गांव निवासी मित्र 43 वर्षीय बृजेश घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को अस्पताल भिजवा दिया।

करमहा डेंगुर गांव निवासी दुर्ग विजय सिंह के पिता रमाकांत सिंह की काफी दिनों से तबीयत खराब थी। दिन में पड़ोसी गांव के मित्र बृजेश सिंह के साथ अपने पिता को लेकर वाराणसी एक निजी अस्पताल में जांच व इलाज करवाने के लिए लेकर गए थे। रात लगभग 8 बजे तीनों कार से घर लौट रहे थे, कार दुर्गविजय सिंह चला रहे थे। सिधारी थाना क्षेत्र के खोजापुर पहुंचे की सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों द्वारा तीनों को कार से बाहर निकाला गया। आनन-फानन एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां आपातकालीन कक्ष में तैनात डॉक्टर राघवेंद्र सिंह ने रमाकांत सिंह को मृत घोषित करते हुए बृजेश और दुर्ग विजय की हालत गंभीर देख इलाज के लिए भर्ती किया। उधर हादसे के बाद चालक स्कॉर्पियो छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस स्कॉर्पियो को जांच पड़ताल के लिए थाने ले आई।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story