Azamgarh News: पूर्व प्रधान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने किया जांच शुरू

Azamgarh News: पूर्व प्रधान का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Shravan Kumar
Published on: 26 Aug 2024 2:27 PM GMT
Former Pradhan dies under suspicious circumstances , Police started investigation
X

पूर्व प्रधान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने किया जांच शुरू: Photo- Newstrack

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कप्तानगंज बाजार से करीब तीन किलोमीटर दूर पूर्व प्रधान का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधान 25 अगस्त की शाम को घर से लापता हो गये थे।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह कप्तानगंज बाजार से तीन किलोमीटर दूर स्थित अलकोहिया गांव के पास सीवान में संदिग्ध परिस्थितियों में पूर्व प्रधान त्रिवेणी उर्फ गुड्डू शुक्ल पुत्र जोगेंद्र शुक्ला निवासी कप्तानगंज बाजार का शव पड़ा हुआ मिला। शौच करने गये ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लावारिस के रूप में अपने कब्जे में लेकर पंचनामा बनवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय आजमगढ़ भेज दिया।

जब इस बात की खबर पूर्व प्रधान के परिजनों को मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि 25 अगस्त की शाम से पूर्व प्रधान लापता था। पुलिस को इसकी सूचना देकर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस ने शव मिलते ही बिना शिनाख्त कराये पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बात से आक्रोशित कप्तानगंज बाजार में चक्का जाम कर दिया।

पूर्व प्रधान की हत्या की आशंका

घटना की सूचना के बाद एसपी ग्रामीण चिराग जैन भी मौके पर पहुंच गए थे। जाम कर रहे लोगों को समझाए और स्थानीय पुलिस के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया। लोगों ने आशंका जताई कि पूर्व प्रधान की हत्या के बाद शव को फेंक दिया गया।

एसपी ग्रामीण ने कहा कि जल्द से जांच कर दोषियों की गिरफ्तारी की जाएगी। मृतक के पास दो पुत्र और तीन पुत्रियां हैं। एक लड़के और एक लड़की की शादी अभी नहीं हुई है। घटना से कप्तानगंज बाजार के व्यापारियों और क्षेत्रवासियों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story