Azamgarh News : पुलिस को पिकअप से कुचलने का प्रयास करने वाले चार पशु तस्कर गिरफ्तार

Azamgarh News एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि पुलिस ने इस घटना में शामिल सुंदरम मौर्य, अर्जुन कुमार उर्फ शैलेश और वीरप्पन राजपूत को गिरफ्तार किया है।

Shravan Kumar
Published on: 21 Oct 2024 4:29 PM GMT
Azamgarh News (  Pic- News Track)
X

Azamgarh News (  Pic- News Track)

Azamgarh News: 21अक्टूबर आजमगढ़ पुलिस कर्मियों को पिकअप से कुचलने का प्रयास करने वाले चार पशु तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन लोगों द्वारा 17 अक्टूबर को 4 पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई थी।घटना के बाद पुलिस ने दो नामजद और 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और आरोपियों की तलाश जारी थी। आखिरकार पुलिस को कामयाबी मिली और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल की गई पिकअप और अवैध तमंचा भी बरामद किया गया है। एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि इस मामले में शामिल फरार आरोपियों की तलाश जारी है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि पुलिस ने इस घटना में शामिल सुंदरम मौर्य, अर्जुन कुमार उर्फ शैलेश और वीरप्पन राजपूत को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है, जहां से उन्हें जेल भेजा जाएगा। वहीं, घटना में शामिल अन्य फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है और उन्हें जल्द ही पकड़ने की कोशिशें जारी हैं।

घटना 17 अक्टूबर की रात की है जब अहिरौला थाना क्षेत्र के माहुल और शाहपुर के मेले में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी थी। मेले से लौटते वक्त परीक्षित दुबे और सौरव राय नामक दो पुलिसकर्मियों की बाइक को तेज रफ्तार से आती पिकअप ने कुचलने का प्रयास किया। यह घटना रेहड़ा मंदिर के पास हुई। हादसे में दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए।कुछ ही देर बाद तस्करों ने डायल 112 के दो और पुलिसकर्मियों पर भी इसी तरह की जानलेवा हरकत की। इस हमले के बाद पिकअप वाहन सड़क किनारे खेत में फंस गई। घटना के समय तस्कर जोर-जोर से चिल्ला रहे थे कि "पुलिस वाले अभी मरे नहीं हैं।" पुलिस ने इस मामले में इरशाद नफीस और 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस के इस ऑपरेशन से इलाके में हड़कंप मच गया है और फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story