Azamgarh: सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत, बारात से लौट रहे थे, सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरायी बाइक

Azamgarh Road Accident: सड़क दुर्घटना में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, बसखारी भिजवाया। इलाज के लिए ले जाते समय तीनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Shravan Kumar
Published on: 25 Nov 2023 1:07 PM GMT (Updated on: 25 Nov 2023 1:41 PM GMT)
Azamgarh Road Accident
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Azamgarh Road Accident: यूपी के आजमगढ़ जिले में शनिवार (25 नवंबर) को भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। सभी एक बारात में शामिल होने गए थे। बारात से घर लौटते वक़्त बाइक हाईवे किनारे खड़ी ट्रक से जा टकराया। सभी मृतक अतरौलिया थाना क्षेत्र के चनैता गांव के रहने वाले हैं। आजमगढ़ पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बताया, मृतकों में घनश्याम (22 वर्ष), ओमप्रकाश (18 वर्ष) और सोनू वर्मा (25 वर्ष) शामिल हैं। तीनों बीती शाम एक ही मोटरसाइकिल से टांडा में बारात में शामिल होने के लिए घर से निकले थे। रात में ही तीनों बाइक से घर वापस लौट रहे थे। इसी बीच उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर वाराणसी-बस्ती राष्ट्रीय राजमार्ग 233 (Varanasi-Basti National Highway- 233) पर अंबेडकर नगर बसखारी कस्बे के निकट हाईवे किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी।

घायलों ने रास्ते में दम तोड़ा

सड़क दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, बसखारी भिजवाया। इलाज के लिए ले जाते समय तीनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

इस बाबत थानाध्यक्ष जेपी यादव ने बताया कि, मृतक के भाई संतराम की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इसी तरह, आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के निवासी युवक की मार्ग में मौत हो गई। वह मोटरसाइकिल से शादी समारोह में शामिल होने गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक अन्य सड़क हादसे में मौत

जानकारी के अनुसार, गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बिरही गांव निवासी श्रवण चौहान (35 वर्ष) पुत्र सीताराम चौहान की मेहनगर कस्बे में कपड़े की दुकान है। जहां वह परिवार सहित रहता है। वह मोटरसाइकिल से गंभीरपुर के दयालपुर गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। बीती रात करीब 11 बजे मेहनगर जाफरपुर के पास पहुंचा कि अज्ञात वाहन ने उसके मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के दो लड़की और एक लड़का है।घटना की सूचना पाकर पत्नी आरती का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों के विलाप से माहौल गमगीन हो गया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story