Azamgarh News: भाई को राखी बांधने की बहन की अरमान रह गई अधूरी, मिला युवती का शव, एसपी ने मौके पर पहुंचकर किया जांच

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के अहरौला थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव के बाहर चरी के खेत में एक युवती सुमन यादव ( 21 वर्षीय) का शव बरामद हुआ है।

Shravan Kumar
Published on: 19 Aug 2024 9:59 AM GMT
In the field Dead body of a girl found murder suspected
X

खेत में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका: Photo- Newstrack

Azamgarh News: "भैया दे दो कलाई, बहन आई है, रखना राखी का लाज बहन आई है" इस तरह से गांव व बाजारों में गाने बज रहे हैं। रक्षाबंधन का दिन है भाई-बहन आज खुशियां मना रहे हैं। इसी तरह एक बहन को अपने भाई की कलाई में राखी बांधने की तमन्ना अधूरी रह गई। उसका भाई भी अपनी बहन की रक्षा नहीं कर पाया।

चरी के खेत में मिला युवती का शव

ऐसा एक मामला आजमगढ़ जनपद के अहरौला थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव के बाहर चरी के खेत में एक युवती सुमन यादव ( 21 वर्षीय) का शव बरामद हुआ है। शव की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी।


गांव के लोगों ने जब शव को देखा तो इस मामले की सूचना पुलिस को दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद जिले के एसपी हेमराज मीना, एसपी ग्रामीण चिराग जैन और फील्ड यूनिट, फारेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।


मामले की जांच में पुलिस जुट गई

युवती के शव मिलने की सूचना से पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं फारेंसिक टीम घटना से जुड़े सुबूत इकट्ठा कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गला दबाकर हत्या के साक्ष्य मिले। उन्होंने कहा कि सुबह मामले की जानकारी मिली, जिसके बाद मैं स्वयं अपनी फील्ड यूनिट के साथ घटना स्थल पर आया हूं। युवती अविवाहित थी जिसका शव चरी के खेत में मिला है।

युवती का गला दबाकर हत्या

घटना स्थल पर देखने से लग रहा है कि युवती का गला दबाकर हत्या की गयी है। किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है। मौके से मोबाइल तोड़ने के साक्ष्य मिले हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फारेंसिक टीम जांच में जुट गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story