Azamgarh News: मंगेतर संग गयी युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में पोखरे में मिला शव, हत्या की आशंका

Azamgarh News: फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मुंडियार गांव निवासी सुभाष चंद के पुत्र नीरज से करीब दो वर्ष पूर्व उसकी शादी तय हुई थी। दशहरा बाद तिलक का कार्यक्रम होना था। मई 2026 में शादी होना तय हुआ था।

Shravan Kumar
Published on: 15 Sep 2024 12:16 PM GMT
The body of a girl who had gone with her fiancé was found in a pond under suspicious circumstances
X

मृतका अंजलि की फाइल फोटो: Photo- Newstrack

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद आजमगढ़ के सरायमीर थाना क्षेत्र के कोरौली बुजुर्ग गांव के एक पोखरे में 16 वर्षीय बालिका का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका सरायमीर थाना क्षेत्र के बरवा रसूलपुर गांव निवासी 16 वर्षीय अंजलि है जो राजकीय बालिका इंटर कॉलेज सरायमीर में कक्षा 12 की छात्रा थी। सूचना मिलते ही सरायमीर थाना प्रभारी निरीक्षक यादवेन्द्र पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मुंडियार गांव निवासी सुभाष चंद के पुत्र नीरज से करीब दो वर्ष पूर्व उसकी शादी तय हुई थी। दशहरा बाद तिलक का कार्यक्रम होना था। मई 2026 में शादी होना तय हुआ था।

मंगेतर के साथ गयी थी अंजलि

बालिका के पिता राम केसर के अनुसार शुक्रवार को दिन में 12 बजे मेरी पुत्री बस्ती चौराहे पर जाति निवास प्रमाण पत्र बनवाने गई थी। वहीं से नीरज उसको अपने साथ लिवाकर कहीं चला गया। शाम तक पुत्री नहीं लौटी। रविवार को कोरौली बुजुर्ग पोखरे में उसका शव मिला। नीरज ने बताया कि मैंने शुक्रवार को शाम में ही भरौली गांव के पास उसे छोड़ कर वापस घर चला गया था। प्रभारी निरीक्षक यादवेन्द्र पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। आरोपित को पकड़ लिया गया है पूछताछ हो रही है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मृतका, दो भाई और एक बहन में बीच की थी। बड़े भाई अरुण पूना शहर में रहते हैं। छोटा भाई अनिल कक्षा 8 में पढ़ता है। मृतका की मां सुमित्रा, पिता राम केसर सहित स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतका के चाचा मुन्नालाल ने शनिवार को नीरज ग्राम मुंडियार थाना कोतवाली फूलपुर के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

लापता रिंकी देवी की फाइल फोटो : Photo- Newstrack

पति से अलग रहती युवती हो गई लापता

आजमगढ़ के मेहनगर थाना क्षेत्र के लौदा इमादपुर गांव निवासी रिंकी देवी उम्र 28 वर्ष पत्नी सूबेदार सरोज 8 सितंबर को करीब 4:00 बजे घर से कहीं लापता हो गई। बता दें कि वह अपने ससुराली जनों से अलग रहती थी। उसका पति सूबेदार सरोज रोजी-रोटी के सिलसिले में गुजरात प्रदेश में रहता था। उसके पास अभी तक कोई संतान नहीं थी। परिजनों ने मेहनगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना प्रभारी मेंहनगर गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दिया है। थाना प्रभारी मेहनगर ने कहा कि अगर किसी को भी इस महिला के बारे में जानकारी मिले तो मोबाइल नंबर पर संपर्क करें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story