×

Azamgarh News: बुआ को बचाने की कोशिश में हाईटेंशन तार की चपेट में आई युवती, मौत

Azamgarh News: घर के ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई। युवती अपनी बुआ को बचाने की कोशिश कर रही थी जो पहले ही करंट की चपेट में आ गई थी।

Shravan Kumar
Published on: 29 March 2024 12:04 PM GMT (Updated on: 29 March 2024 12:09 PM GMT)
करंट की चपेट में आने से गई जान।
X

करंट की चपेट में आने से गई जान। (Pic: Social Media)

Azamgarh News: आजमगढ़ के देवगांव कोतवाली के गड़ौली गांव में एक व्यक्ति के मकान के पास से हाईटेंशन तार गुजरा है। बृहस्पतिवार की रात में छत पर टहल रही बुआ तार की चपेट में आ गई, वहीं पास में मौजूद भतीजी बुआ को बचाने गई और तार की चपेट में आ गई। दोनों को परिवार के लोग प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने भतीजी को मृत घोषित कर दिया।

बुआ को बचाने की कोशिश में गई जान

करंट के चपेट में आने के बाद बुआ को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने भतीजी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। देवगांव कोतवाली के गड़ौली गांव निवासी लाल बहादुर यादव के मकान के पास से हाइटेंशन तार गुजरा है। बृहस्पतिवार की रात उसकी 50 वर्षीय बहन मालती यादव और 35 वर्षीय भतीजी सोनी यादव छत पर टहल रही थीं। तभी बुआ तार की चपेट में आ गई। यह देख सोनी यादव उसे बचाने के लिए भागी, जैसे ही उसने बुआ को खींचने की कोशिश की वह भी करेंट की चपेट में आ गई।

तार से चिपकने से हुई मौत

बुआ तार के झटके से छत से नीचे जा गिरी, जबकि सोनी तार से चिपकी रही। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। गांव के लोगों की सूचना पर विद्युत विभाग ने बिजली काटी तो सोनी सहित उसकी बुआ को परिवार के लोग उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने भतीजी सोनी को मृत घोषित कर दिया। बुरी तरह से झुलसी बुआ मालती का उपचार चल रहा है। बता दें कि देवगांव कोतवाली के गडौली गांव निवासी लालबहादुर यादव की बहन मालती यादव 50 वर्ष पत्नी टिल्ठू गंभीरपुर थाना के उमरी श्री और सोनी यादव 35 पत्नी शैलेश यादव मेहनाजपुर थाना के सिधौना की निवासिनी है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story