Azamgarh News: ट्रैक्टर और बाइक की भीषण टक्कर, बाइक सवार मां-बेटे की मौत

Azamgarh News: दुर्घटना इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और मां-बटे एक दूसरे के विपरित दिशा में सड़क के किनारे जा गिरे। घटना में दोनों की मौत हो गई।

Shravan Kumar
Published on: 20 July 2024 5:31 PM GMT
Azamgarh News
X

मृतकों की फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कौडियां चौराहे के पास शुक्रवार की शाम टैक्टर की टक्कर से बाइक सवार मां और बेटे की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई में जुट गई। जानकारी के अनुसार रानी की सराय थाना क्षेत्र के बेलइसा के रहने वाले 18 वर्षीय गप्पू निषाद 12वी के छात्र थे, शाम को अपनी मां 45 वर्षीय मंजू देवी के साथ बाइक से बसखारी थाना क्षेत्र के नेउरी निवासी अपने बीमार रिश्तेदार को देखने के लिए जा रहे थे।

ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

कप्तानगंज के कौडियां चौराहे के पास पहुंचे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टककर मार दी। दुर्घटना इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और मां-बटे एक दूसरे के विपरित दिशा में सड़क के किनारे जा गिरे। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस को देखते हुए चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रैक्टर को हिरासत में लेकर जांच-पड़ताल के लिए थाने ले आई। उधर स्थानीय लोगो द्वारा आनन-फानन में एंबुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल ले आए जहां आपातकालीन कक्ष में तैनात डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पिकअप और बाइक की जोरदार टक्कर में युवक की मौत

जनपद के सरायमीर थाना अंतर्गत नरईपुर क्षेत्र में तेज रफ्तार पिकअप और बाइक में जोरदार टक्कर गई। यह टक्कर इतनी तेज थी कि आसपास लोग आवाज सुनकर मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना पर पुलिस और एम्बुलेंस दुर्घटना में घायल युवक को अस्पताल लेकर जाते समय दम तोड़ दिया। दूसरे घायल युवक का इलाज चल रहा है। मृतक युवक की पहचान सूरज उम्र 21 वर्ष पुत्र कन्हैया ग्राम पेडर थाना सरायमीर के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल अन्ना का इलाज चल रहा है। यह लोग मोटरसाइकिल से नरईपुर गांव में मकान की छत बनाने जा रहे थे। कि इसी दौरान नरईपुर के निकट ही हादसा हो गया। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची सरायमीर थाने के पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव के लोगों ने बताया कि सूरज और अन्ना दोनों मकान की शटरिंग लगाने का कार्य करते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक रास्ते से हटवाया। पुलिस का कहना है कि पिकअप चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story