Azamgarh News: पुलिस की दबंगई, दरोगा ने फरियादी को जड़ा थप्पड़, पुलिस अधीक्षक ने किया लाईन हाजिर

Azamgarh News: जमीनी विवाद को लेकर ओम प्रकाश प्रजापति फूलपुर कोतवाली में सुबह लगभग 11 बजे पहुंचकर दरोगा विपिन सिंह से अपनी समस्या को बताने लगा कि दरोगा ने आग बबूला होकर उल्टे ही पीड़ित पर ही जोरदार थप्पड़ जड़ दिए।

Shravan Kumar
Published on: 22 July 2023 12:43 PM GMT

Azamgarh News: आजमगढ़ जिले के थाना कोतवाली फूलपुर में पुलिस की गुंडई का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। वायरल मामला खोरासों गांव में एक जमीनी विवाद को लेकर ओम प्रकाश प्रजापति फूलपुर कोतवाली में सुबह लगभग 11 बजे पहुंचकर दरोगा विपिन सिंह से अपनी समस्या को बताने लगा कि दरोगा ने आग बबूला होकर उल्टे ही पीड़ित पर ही जोरदार थप्पड़ जड़ दिए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वर्दी की आड़ में बैठे दरोगा साहब विपक्ष से मिल चुके थे। थाने पर पहुंचे पीड़ित को विपिन सिंह दरोगा ने आव देखा ना ताव दरोगा साहब ने फरियादी की फरियाद ना सुनते हुए जोरदार गाल पर थप्पड़ लगा दिया। दरोगा जी का थप्पड़ इतना तेज था कि ओम प्रकाश प्रजापति ने जमीन पर गिर पड़ा, लेकिन दरोगा साहब ने ओम प्रकाश प्रजापति के साथ दुर्व्यवहार कर वर्दी की ताकत दिखा ही दिए।

वायरल हुआ वीडियो

इतना ही नही अभद्र भाषा का भी प्रयोग करते हुए कहा कि हम तुम्हारे बाप का नौकर नहीं है। इनका वीडियो बड़े तेजी के साथ वायरल हो रहा है। दरोगा विपिन सिंह वीडियो में जोरदार थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। दरोगा की कार्यशैली से खाकी वर्दी पर बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है। प्रदेश की योगी सरकार दिन रात काम कर रही है।

वही पीड़ितो का दर्द सुनने के लिए अपना दरवाजा खोल रखा है। वैसे में इस तरह का दुर्व्यवहार करना सरकार के मंसूबे पर पानी फेरता नजर आ रहा है। पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ ने मनबढ़ दरोगा को लाईन हाजिर कर विभागीय जांच शुरु कर दिया है।

Shravan Kumar

Shravan Kumar

Next Story