×

Azamgarh News: पत्रकारों का उत्पीड़न हुआ तो संघर्ष जारी रहेगा: श्रवण कुमार

Azamgarh News: पत्रकारों की समस्या पर चर्चा करते हुए मीडिया प्रभारी श्रवण कुमार ने कहा कि अपने हक की लड़ाई के लिए सारे पत्रकारों को एकजुट होकर लड़ना पड़ेगा।

Shravan Kumar
Published on: 27 May 2024 10:05 AM GMT
Journalist Shravan Kumar said that if journalists are harassed, the struggle will continue
X

पत्रकार श्रवण कुमार ने कहा पत्रकारों का उत्पीड़न हुआ तो संघर्ष जारी रहेगा: Photo- Newstrack

Azamgarh News: राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद आजमगढ़ कमेटी के तत्वाधान में तहसील निजामाबाद के बगल में स्थित स्थान पर संगठन का प्रथम स्थापना दिवस केक काटकर मनाया गया। बैठक में राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद रजि 0आजमगढ़ कमेटी के जिला संरक्षक/ मीडिया प्रभारी श्रवण कुमार ने कहा कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र कुमार मिश्रा के निर्देश पर तहसील,जिला मुख्यालय अलावा संगठन का स्थापना पूरे प्रदेश में धूमधाम से मनाया जा रहा है।

पत्रकारों की समस्या पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पत्रकारों का उत्पीड़न किया जा रहा है, अपने हक की लड़ाई के लिए सारे पत्रकारों को एकजुट होकर लड़ना पड़ेगा।

सुरक्षा के नाम पर पत्रकारों के साथ हो रहा भेदभाव

मीडिया पीड़ित और असहयों की की आवाज को शासन प्रशासन पर पहुंच कर उनकी मदद करने का काम करता है। सुरक्षा के नाम पर पत्रकारों के साथ भेदभाव किया जाता है। जब तक पत्रकारों की सुरक्षा की व्यवस्था नहीं हो जाती तब तक पत्रकार संगठन अपने हक के लिए हमेशा संघर्ष करता रहेगा।


राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद रजि0 आजमगढ़ के जिला अध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि पत्रकारिता एक चुनौती पूर्ण कार्य है। समाज में फैली बुराइयों का उजागर और पीड़ित की आवाज को शासन और जनता के बीच लाने का काम करता है। उन्होंने संगठन की मजबूती पर अपने विचार रखे।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष यासिर अहमद, संगठन मंत्री दीपक लाल, आई टी सेल प्रभारी सादिक उस्मानी, क्षमा यादव इंदु भारती, विनोद कुमार, आशुतोष पांडेय, कमलेश चौहान, सरफ़राज़, जीतेन्द्र कुमार, सजीव, जीतेन्द्र पाण्डेय आदि लोग उपस्थित थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story