Azamgarh News: 'देखता हूं कैसे गांजा नहीं पीते..', हमलावर ने युवक के सीने में मारी गोली, हालत गंभीर

Azamgarh News: मंगलवार की रात गांजा पीने के विवाद को लेकर मनबढ़ ने युवक को सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े तब तक हमलावर फरार हो गया।

Shravan Kumar
Published on: 18 Sep 2024 5:02 AM GMT
Azamgarh News ( Pic-  Newstrack)
X

Azamgarh News ( Pic-  Newstrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के सिधौना गांव में मंगलवार की रात गांजा पीने के विवाद को लेकर मनबढ़ ने युवक को सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े तब तक हमलावर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को अस्पताल भेजते हुए जांच पड़ताल में जुट गई।

नशे में धुत आरोपी ने चलाई गोली

सिधौना गांव निवासी 45 वर्षीय ओमकार बनवासी अपने पत्नी व बच्चों के साथ गांव में बॉस की अलमारी, दऊरी,पत्तल बनाकर परिवार की जीविका चलाते हैं। शाम को पत्नी की तबीयत कुछ ठीक नहीं थी इसलिए ओंमकार बनवासी घर के बाहर चूल्हे पर भोजन बना रहे थे। भोजन बनाते समय अचानक पड़ोस का रहने वाला गांजे के नशे में धुत्त होकर उसके पास आया और गांजा पीने के लिए कहने लगा। इस दौरान ओमकार बनवासी ने गांजा पीने से मना कर दिया कहा मैं कोई नशा नहीं करता, इस दौरान कहासुनी होने लगी। कहासुनी के दौरान विपक्षी से मारपीट भी हुई। इसके बाद विपक्षी ने कहा देखता हूं तुम कैसे गांजा नहीं पीते।

गांजा न पीने पर विवाद

यह कहते हुए अपने घर की तरफ दौड़ा और तमंचा लेकर आया और ओमकार बनवासी के सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर स्वजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि खून से लथपथ पड़ा है। आनन-फानन एंबुलेंस से उसे लेकर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर होते देखा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। आपातकालीन कक्ष में तैनात डाक्टर संजय वर्मा ने हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story