×

Azamgarh Crime: संदिग्ध परिस्थितियों में जली विवाहिता, मायका वालों ने लगाया हत्या का आरोप

Azamgarh News: तहबरपुर थाना क्षेत्र के पश्चिम पट्टी गांव निवासी मधुबन अपनी पुत्री 30 वर्षीय वंदना की शादी वर्ष 2013 में आतापुर गांव निवासी कन्हैया लाल से की थी। उन्होंने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए बताया कि परिवार के लोग अक्सर रुपये और जेवरात के लिए प्रताड़ित करते थे।

Shravan Kumar
Published on: 18 March 2024 3:31 PM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News (Pic:Newstrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ के तहबरपुर थाना क्षेत्र के आतापुर गांव में सोमवार को विवाहिता की झुलसकर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने प्रताड़ित कर जलाने का आरोप लगाते हुए डायल 112 पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। मायके पक्ष की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई।

मृतका की 2013 में हुई थी शादी

आपको बता दें कि तहबरपुर थाना क्षेत्र के पश्चिम पट्टी गांव निवासी मधुबन अपनी पुत्री 30 वर्षीय वंदना की शादी वर्ष 2013 में आतापुर गांव निवासी कन्हैया लाल से की थी। उन्होंने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए बताया कि परिवार के लोग अक्सर रुपये और जेवरात के लिए प्रताड़ित करते थे। कुछ दिन बाद उसने पुस्तैनी घर से कुछ दूरी पर मकान बनवाई जिसमें ब्यूटी पार्लर और जनरल स्टोर चलाती थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कभी-कभी ससुराल के लोग उसे मारते-पीटते थे। इसके बाद सगे-संबधियों के माध्यम से सुलह-समझौता भी कराया गया। दिन में दामाद कन्हैया लाल ने मेरे पुत्र सुदीप के मोबाइल पर फोन कर तबीयत खराब होने की सूचना दी।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

उन्होनें कहा कि परिवार के संग हम लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि दूसरे तल पर सीढ़ी के किनारे मारकर उसे जलाया जा रहा था। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस की मद से उसे आनन-फानन हम लोग एंबुलेंस से नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। तहबरपुर थानाध्यक्ष मधुपनिका ने बताया कि मृतका की भाई सुदीप की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story