Azamgarh News: बदहवास मां का आरोप, पुलिस की लापरवाही से हुई मेरे इकलौते बेटे की हत्या

Azamgarh News: जनपद के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी पांडेय का पूरा गांव में बाजरे के खेत में पांच दिन से गायब स्थानीय गांव निवासी इंटरमीडिएट के छात्र हर्षित चौबे उर्फ शिवा 17 वर्ष पुत्र मुकेश चौबे का शव उसके घर के पास बाजरे के खेत में मिला।

Shravan Kumar
Published on: 11 Sep 2024 2:43 PM GMT
Azamgarh News
X

Azamgarh News (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: पांच दिन से लापता अपने इकलौते बेटे की लाश को देखते ही मां का कलेजा फट गया। बिलखती हुई मां ने अपने बेटे की हत्या का आरोप सीधे पुलिस पर लगा दिया। मृतक की मां ने आरोप लगाया कि अगर पकड़े गये लोगों से फूलपुर कोतवाली और अम्बारी चौकी की पुलिस कड़ाई से पूछताछ की होती तो आज मेरा बेटा जिन्दा होता। मां के आरोपों के आगे पुलिस मौन साधे खड़ी रही। घर के इकलौते चिराग के बुझने से जहां पूरा परिवार गम में डूब गया, वहीं पूरे गांव में किसी के घर चूल्हा नहीं जला।

बता दें कि जनपद के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी पांडेय का पूरा गांव में बाजरे के खेत में पांच दिन से गायब स्थानीय गांव निवासी इंटरमीडिएट के छात्र हर्षित चौबे उर्फ शिवा 17 वर्ष पुत्र मुकेश चौबे का शव उसके घर के पास बाजरे के खेत में मिला। सुबह गांव के लोग खेत की तरफ गए थे। खेत से उठ रही दुर्गंध के सहारे लोग शव के पास पहुँचे। सूचना पर अंबारी चौकी और फूलपुर कोतवाली पुलिस के अलावा अन्य थानों की भी पुलिस पहुँच गयी। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने निरीक्षण किया। खोजी कुतिया खेत में मिले चप्पल और पिलाश को सूंघकर गांव में एक आरोपी के घर तक गयी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 4 दिनों से दोनों आरोपियों को फूलपुर पुलिस लेकर पूछताछ कर रही है। परिजन लगातार अंबारी चौकी और फूलपुर कोतवाली पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। छात्र की मौत से घर का चिराग बुझ गया। उसकी एक बड़ी बहन शिवांगी है। माता प्रेमशीला और दादा त्रिलोकी चौबे और पिता मुकेश सहित परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक चिराग जैन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हत्या में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि मृतक 7 सितंबर से घर से लापता था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने छात्र के दो दोस्तों के खिलाफ 8 सितंबर को मुकदमा दर्ज किया था। अंबारी की शराब की दुकान के सीसीटीवी फुटेज में तीनों शराब लेते साथ दिखे थे। पुलिस दोनों दोस्तों को घर से उठायी भी थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story