TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Azamgarh News: मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में दो की मौत, एक की हालत गंभीर

Azamgarh News: ट्रैक्टर ट्राली और बाइक की आमने सामने टक्कर हो जाने के कारण बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Shravan Kumar
Published on: 23 Jun 2024 10:38 AM GMT
Hapur News
X

सांकेतिक तस्वीर (Pic: Social Media)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बम्हौर गांव में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे नीचे बने सर्विस रोड पर शनिवार की रात ट्रैक्टर ट्राली और बाइक की आमने सामने टक्कर हो जाने के कारण बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है।

घायल को उपचार हेतु जिला अस्पताल सदर में भर्ती कराया गया। कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम मोजरापुर निवासी दीपक 20 वर्ष पुत्र जयप्रकाश, विजय कुमार 21 वर्ष पुत्र सुबेदार एक मोटरसाइकिल से और शुभम 22 वर्ष पुत्र जयराम दूसरी मोटर साइकिल पर अकेले था तीनों साथ घर से सठियांव जा रहे थे।

मोटर साइकिल और ट्रैक्टर ट्राली की आमने सामने टक्कर

सठियांव पहुंचने से पहले बम्हौर गांव पास सामने से आ रहा ट्रैक्टर ट्राली टक्कर हो गई, जिससे एक मोटर साइकिल पर सवार दीपक व विजय कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी मोटर साइकिल सवार अकेला शुभम घायल हो गया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर एसपी सीटी शैलेन्द्र लाल के साथ ही थाना प्रभारी निरीक्षक निहार नंदन कुमार भी पुलिस दल बल के साथ पहुंचे, घायल को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

मौके पर सड़क हादसे में जान गंवा बैठे दीपक और विजय कुमार के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। सड़क दुर्घटना के बाद पुलिस ट्रैक्टर ट्राली लेकर मुबारकपुर थाना ले आई। शव का पुलिस पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। घटना से मृतक के परिजनों का रो-रो का बुरा हाल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story