×

Azamgarh Crime: पुलिस गिरफ्त में मुख्तार अंसारी का शूटर, गांजा बरामद

Azamgarh News: पुलिस चेकिंग के दौरान मुख्तार अंसारी गैंग का शूटर सोहन पासी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। कुख्यात आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है।

Shravan Kumar
Published on: 14 April 2024 12:51 PM GMT
Azamgarh News
X
पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार आरोपी (Pic:Newstrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ के सिधारी थाना अंतर्गत बैठौली पुल के समीप शनिवार की शाम चेकिंग के दौरान मुख्तार अंसारी गैंग का शूटर सोहन पासी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके कब्जे से एक किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है। पकड़ा गया बदमाश अभी दस दिन पूर्व जेल से छूटा था। उसके खिलाफ हत्या, लूट व गैंगस्टर एक्ट समेत कुल दस मुकदमे दर्ज हैं। सिधारी थाना प्रभारी योगेन्द्र बहादुर सिंह शनिवार की शाम अपने सहयोगियों के साथ बैठौली पुल के समीप चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान उस रास्ते से गुजर रहे सोहन पासी पर पुलिस की निगाह गई और उसे घेरेबंदी कर काबू में कर लिया गया।

तलाशी में मिला एक किलो गांजा

तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक किलोग्राम से ज्यादा गांजा बरामद किया गया है। विगत 6 फरवरी 2014 को तरवां थाना क्षेत्र के ऐराकलां गांव के समीप सड़क निर्माण कार्य के ठेके पर कब्जे को लेकर बिहार प्रांत निवासी एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मुख्तार अंसारी व उसकी गैंग में शामिल नौ बदमाशों की पहचान कर सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई थी।

दस दिन पहले जमानत पर रिहा हुआ था आरोपी

इस मामले में मेंहनगर थाना क्षेत्र के वीरपुर ग्राम निवासी श्यामबाबू पासी व सोहन पासी भी नामजद किए गए थे। सोहन पासी के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों के आलावा मऊ जिले में भी हत्या व लूट समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं। पकड़ा गया सोहन पासी अभी दस दिन पूर्व जेल से जमानत पर रिहा हुआ था। पुलिस मुख्तार अंसारी के शूटर की कई दिनों से तलाश कर रही है। कई की गिरफ्तारी हो चुकी है कई के घर बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story